इंडियन क्रिकेट टीम की ऑरेंज जर्सी को लेकर भड़के कांग्रेस विधायक एमए खान, मोदी सरकार पर साधा निशाना

इंडियन क्रिकेट टीम की ऑरेंज जर्सी को लेकर भड़के कांग्रेस विधायक एमए खान, मोदी सरकार पर साधा निशाना mr bika fb post

नई दिल्ली। इंग्लैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में जब भारतीय टीम अपना आखिरी लीग मैच खेलने के लिए मैदान में उतरेगी तो उसकी जर्सी का रंग नीला नहीं बल्कि ऑरेंज होगा। इस जर्सी का लुक भी सामने आ चुका है। सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की इस जर्सी को लेकर जमकर चर्चा हो रही है।

इंडियन क्रिकेट टीम की ऑरेंज जर्सी को लेकर भड़के कांग्रेस विधायक एमए खान, मोदी सरकार पर साधा निशाना prachina in article 1

टीम इंडिया की इस जर्सी को लेकर जब महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक एमए खान से सवाल किया गया तो वो भड़क उठे। उन्होंने कहा कि यह सरकार हर चीज को अलग नजर से देखने और दिखाने की कोशिश पूरे देश में पिछले पांच साल से कर रही है। एमए खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “चाहे खेल हो, चाहे सांस्कृतिक कार्यक्रम हो या चाहे शिक्षा का क्षेत्र हो। इस देश में भगवा राजनीति करने की जो शुरुआत हुई है वो दुर्भाग्यपूर्ण है।”

एमए खान के खान ने कहा कि यह सरकार भगवाकरण की तरफ इस देश को ले जान का काम कर रह है , जो इस देश के लिए नुकसानदायक है।

आपको बता दें कि विश्व कप में कई अन्य टीमें भी अपने पारंपरिक रंगों से अलग रंग की जर्सियों में नजर आ चुकी है। दक्षिण अफ्रीकी टीम पिछले दिनों पीले रंग की जर्सी में नजर आई, जबकि अफगानिस्तान के नीली जर्सी में लाल रंग नजर आया।

Zomato  इंडियन क्रिकेट टीम की ऑरेंज जर्सी को लेकर भड़के कांग्रेस विधायक एमए खान, मोदी सरकार पर साधा निशाना o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page