कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या, जिम जाते वक्त हुई वारदात

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या, जिम जाते वक्त हुई वारदात mr bika fb post

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में गुरुवार सुबह एक ऐसी सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया जिससे पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। खबर है कि हरियाणा के कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी पर बीच बाजार गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या, जिम जाते वक्त हुई वारदात prachina in article 1

घटना सुबह 9.05 बजे की है जब विकास रोज की तरह सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम करने पहुंचे थे। जैसे ही विकास अपनी कार से उतरे और पानी की बोतल हाथ में ली वैसे ही हमलावरों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

करीब 12 से 15 गोलियां उन पर दागी गईं। गोलियां दो हमलावरों ने चलाई। एक ने चालक की तरफ से तो दूसरे ने दूसरी तरफ से। चालक चूंकि विकास खुद थे और उनके साथ कोई नहीं था, इसलिए उनकी गर्दन, छाती पर सीध गोली लगी। उन पर कुल 10-12 राउंड फायरिंग की गई।

दूसरी तरफ कार के शीशों में चार गोलियां लगी हैं। हमलावर सफेद रंग की कार में आए थे। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में हमलावर दिखाई दे रहे हैं। पृथला गांव के नवीन सिंह गंभीर घायलावस्था में विकास को सेक्टर-8 स्थित सर्वोदय अस्पताल ले गए।

जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। विकास का शव पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेजा गया है। डीएसपी जयवीर राठी ने विकास चौधरी पर हुए हमले के बारे में बताया कि गर्दन में लगी गोली के बाद संभवतया विकास की मौके पर ही मौत हो गई थी।

विकास चौधरी की हत्या के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने राज्य की सुरक्षा व्यवस्था पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने कहा, यहां जंगल राज है, अपराधियों को कानून का कोई डर नहीं है। कल भी एक ऐसी ही घटना हुई जब एक महिला ने अपने साथ हो रही छेड़छाड़ का विरोध किया तो उसे चाकू मार दिया गया। इसकी जांच होनी चाहिए।

Zomato  कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या, जिम जाते वक्त हुई वारदात o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page