जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी मिनी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल

जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी मिनी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल  जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी मिनी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल 01 07 2019 kishtwar road accident 19360059

जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी मिनी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल mr bika fb post

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। सड़क हादसे में 33 लोगों की मौत हो गई हैं जबकि 22 लोग घायल हैं। इन मौतों की पुष्टि खुद किश्तवाड़ के डीसीपी अंगरेज सिंह राणा ने की है। डीसीपी अंगरेज सिंह राणा के मुताबिक, ‘ केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रहे एक मैटाडोर वाहन की चपेट में आने से 33 लोगों की मौत हो गई, इस हादसे में 22 लोग घायल हो गए हैं। शवों को निकाला जा रहा है। घायलों को जम्मू एयरलिफ्ट करने की कोशिश जारी है।’ जानकारी के मुताबिक अभी शवों को मौके से निकाला नहीं जा सका है। घायलों को जम्मू एयरलिफ्ट करने का प्रयास किया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी मिनी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल prachina in article 1

बता दें, यह हादसा किश्तवाड़ के सिरगवारी केशवन इलाके में हुआ, जहां एक मिनी बस के एक गहरी खाई में गिर गई। मिनीबस का नंबर जेके-17-6787 बताया जा रहा है। यह हादसा सुबह करीब पौने आठ बजे हुआ। मिनीबस में क्षमता से कहीं ज्यादा यात्री सवार थे। यह मिनीबस यात्रियों को लेकर केशवन से किश्तवाड़ की तरफ आ रही थी।

हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है। स्थानीय लोगों के मुताबिक मरने वालों की संख्या 25 तक पहुंच गई है। लेकिन अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है।

Zomato  जम्मू कश्मीर: किश्तवाड़ में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी मिनी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page