जम्‍मू कश्‍मीर: अनंतनाग में दो आतंकी संगठनों में खूनी संघर्ष, एक आतंकवादी मारा गया

जम्‍मू कश्‍मीर: अनंतनाग में दो आतंकी संगठनों में खूनी संघर्ष, एक आतंकवादी मारा गया mr bika fb post

आतंकियों के खात्मे के लिए सुरक्षा बलों के ऑपरेशन ऑल आउट से जम्मू-कश्मीर के दहशतगर्दों में हड़कंप है। सुरक्षा बल हर दिन आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। इस साल जनवरी से मई तक पांच महीने में ही सौ से ज्यादा आतंकी ढेर कर दिए गए हैं। वहीं सुरक्षा बलों की इस सख्ती के बाद अब आतंकी भी आपस में लड़ कर एक-दूसरे की जान लेने लगे हैं। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग से आई एक खबर इसकी तस्दीक कर रही है।

जम्‍मू कश्‍मीर: अनंतनाग में दो आतंकी संगठनों में खूनी संघर्ष, एक आतंकवादी मारा गया prachina in article 1

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बुधवार देर शाम अनंतनाग में आतकियों के दो गुटों में भीषण खूनी संघर्ष हुआ है। यहां किसी बात को लेकर हिजबुल मुजाहिद्दीन और इस्‍लामिक स्‍टेट ऑफ जम्‍मू कश्‍मीर के आतंकी आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि हिजबुल और आईएसजेके के आतंकियों में गोलीबारी हुई। इस गोलीबारी में आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ऑफ जम्मू-कश्मीर का एक आतंकी मारा गया।

हालांकि ये साफ नहीं है कि आतंकियों में किस बात को लेकर गोलीबारी हुई। लेकिन माना ये जा रहा है कि घाटी में अपने वजूद और ताकत को लेकर इन आतंकी संगठनों में मतभेद हुए हैं। साथ ही सुरक्षाबलों की दमनकारी कार्रवाई के चलते आतंकियों के भी घबराहट बढ़ गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि एक दूसरे के एरिये में हस्‍तक्षेप को लेकर इन आतंकियों के बीच संघर्ष हो रहा है।

Zomato  जम्‍मू कश्‍मीर: अनंतनाग में दो आतंकी संगठनों में खूनी संघर्ष, एक आतंकवादी मारा गया o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page