जयपुर में बच्ची से दुष्कर्म, माहौल तनावपूर्ण, 40 थानों की फोर्स तैनात

[object object] जयपुर में बच्ची से दुष्कर्म, माहौल तनावपूर्ण, 40 थानों की फोर्स तैनात mr bika fb post

राजस्थान के जयपुर में बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. शास्त्री नगर इलाके में हुई इस घटना के विरोध में सोमवार रात लोगों ने प्रदर्शन किया था. इसके बाद दर्जनों गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ भी की गई थी. वाहनों में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ मंगलवार को लोग प्रदर्शन कर रहे हैं.

[object object] जयपुर में बच्ची से दुष्कर्म, माहौल तनावपूर्ण, 40 थानों की फोर्स तैनात prachina in article 1

बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के इस मामले को लेकर स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. आरएसी और एसटीएफ की टुकड़ियां इलाके में तैनात की गई है. इसके अलावा जयपुर कमिश्नरेट के चारों जिलों के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव करीब 40 थानों के पुलिसकर्मियों के साथ शास्त्री नगर में मौजूद हैं. तनाव की स्थिति से निपटने के लिए पुलिस पहले से तैयार है, लोगों से शांति बनाए रखने की अपील जा रही है.

इलाके में कानून-व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए आरएसी और एसटीएफ को तैनात किया गया है. मिली सूचना के मुताबिक जयपुर के शास्‍त्री नगर थाना क्षेत्र में सोमवार शाम बाइक सवार व्यक्ति घर के बाहर खेल रही एक नाबालिग बच्‍ची को अपने साथ ले गया. उसने बच्‍ची से कहा था कि वह उसके पिता का दोस्‍त है. बताया जाता है कि आरोपी अमानीशाह नाले के पास बच्‍ची के साथ रेप करके करीब दो घंटे के बाद बच्‍ची को उसके घर के पास फेंककर चला गया.

बच्‍ची की हालत गंभीर देखकर परिवार ने उसे पहले अस्‍पताल में भर्ती कराया, हालत में सुधार न होने पर देर रात उसे जेके लोन अस्‍पताल में रेफर कर दिया गया. नाराज भीड़ रात भर अस्‍पताल के बाहर जुटी रही. मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपी की जल्‍द‍ गिरफ्तारी का आश्‍वासन दिया है. शास्‍त्री नगर थाना क्षेत्र में कुछ ही दिन पहले चार साल की बच्‍ची के साथ भी रेप की घटना हुई थी. इस मामले में पुलिस अभी तक आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है.

Zomato [object object] जयपुर में बच्ची से दुष्कर्म, माहौल तनावपूर्ण, 40 थानों की फोर्स तैनात o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page