जापान के ओसाका पहुंचे पीएम मोदी, जोरदार स्वागत के बीच लगे मोदी-मोदी के नारे

जापान के ओसाका पहुंचे पीएम मोदी, जोरदार स्वागत के बीच लगे मोदी-मोदी के नारे mr bika fb post

जापान में होने वाले जी-20 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को यहां पहुंचे। इस सम्मेलन के दौरान वह महत्वपूर्ण बहुपक्षीय बैठकों में हिस्सा लेने के साथ ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप समेत दुनिया के प्रमुख नेताओं से भी मिलेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, “अलसुबह ओसाका पहुंचे। आने वाले दिनों में जी-20 शिखर सम्मेलन, द्विपक्षीय और बहुपक्षीय वार्ताएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंतजार कर रही हैं। वह वैश्विक महत्व के कई मुद्दों पर जोर देने के साथ ही भारत का नजरिया पेश करेंगे।”

जापान के ओसाका पहुंचे पीएम मोदी, जोरदार स्वागत के बीच लगे मोदी-मोदी के नारे prachina in article 1

ओसाका में 28-29 जून को हो रहे जी-20 शिखर सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छठी बार शिरकत करने पहुंचे हैं। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्वीट कर कहा, “जी-20 शिखर सम्मेलन में शामिल होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओसाका के कंसाई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। अगले तीन दिनों तक, वैश्विक मंच पर भारत के नजरिये को रखने के लिये प्रधानमंत्री कई द्विपक्षीय और बहुपक्षीय चर्चाओं का हिस्सा होंगे।”

इससे पहले आज सुबह ओसाका पहुंच ने पर प्रधानमंत्री मोदी का ग्रैंड वेलकम किया गया। जापान के ओसाका पहुंचे पीएम मोदी का होटल पहुंचने पर भारतीय समुदाय के लोगों ने जबर्दस्‍त स्‍वागत किया। इस दौरान लोगों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए।

Zomato  जापान के ओसाका पहुंचे पीएम मोदी, जोरदार स्वागत के बीच लगे मोदी-मोदी के नारे o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page