बारिश से भीगे रनवे से फिसले दो विमान, टला बड़ा हादसा

बारिश से भीगे रनवे से फिसले दो विमान, टला बड़ा हादसा mr bika fb post

बारिश से भीगे रनवे पर उतरने के कारण दो विमान हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। पहला हादसा सूरत हुआ जबकि दूसरा मंगलुरु एयरपोर्ट पर हुआ। हालांकि इस दौरान किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई।

बारिश से भीगे रनवे से फिसले दो विमान, टला बड़ा हादसा prachina in article 1

जानकारी के अनुसार, भोपाल से सूरत पहुंची स्पाइसजेट की फ्लाइट लैंडिग के बाद रनवे एरिया से फिसल कर रनवे एंड सेफ्टी एरिया में चली गई। विमान का पहिया कीचड़ में फंस जाने के कारण वह रूक गया। इस दौरान फ्लाइट में सवार 47 यात्री और क्रू मेंबर सुरक्षित रहे।

सूरत में रविवार को दो इंच से ज्यादा बारिश हुई। जिससे निचले इलाकों में पानी भर गया। बताया जा रहा है कि दृश्यता कम होने के कारण यह हादसा हुआ।

दूसरा हादसा मंगलुरु में हुआ। जहां दुबई से 183 यात्रियों को लेकर पहुंचा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे से फिसल कर मैदानी इलाके में फंस गया। हालांकि, इस घटना में सभी यात्री एवं चालक दल के सदस्य पूरी तरह से सुरक्षित रहे।

मंगलुरु हवाई अड्डे से जारी एक बयान के अनुसार दुबई से मंगलुरु आये एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे से फिसल गया और वहां किनारे लगी घास में फंस गया। इस घटना के बाद भी हवाई अड्डे से उड़ानों का संचालन सामान्य बना रहा और विमान को वहां से आसानी से निकाल लिया गया।

Zomato  बारिश से भीगे रनवे से फिसले दो विमान, टला बड़ा हादसा o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page