मुंबई में आज भी भारी बारिश का अलर्ट, देश के इन राज्यों को करना पड़ेगा अभी और इंतजार

मुंबई में आज भी भारी बारिश का अलर्ट, देश के इन राज्यों को करना पड़ेगा अभी और इंतजार  मुंबई में आज भी भारी बारिश का अलर्ट, देश के इन राज्यों को करना पड़ेगा अभी और इंतजार 30 06 2019 weather update 19357338

मुंबई में आज भी भारी बारिश का अलर्ट, देश के इन राज्यों को करना पड़ेगा अभी और इंतजार mr bika fb post

राजधानी दिल्ली समेत कई राज्य अभी भी तेज गर्मी की मार झेल रहे हैं। लोगों को यहां मानसून की बारिश का बेसब्री से इंतजार है। मौसम विभाग के मुताबिक ये सिलसिला कुछ दिनों तक ऐसे ही चलता रहेगा। दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के लोगों को अभी लू के थपेड़ों का सामना करना पड़ेगा। हालांकि, मुंबई के लोगों के लिए बारिश अब आफत बन गई है। आज भी मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

मुंबई में आज भी भारी बारिश का अलर्ट, देश के इन राज्यों को करना पड़ेगा अभी और इंतजार prachina in article 1

मुंबई में आज भी भारी बारिश

महाराष्ट्र में शुक्रवार से शुरू मानसून की बारिश अब अफत बन गई है। झमाझम बारिश से लोगों को गरमी से राहत जरूर मिली, लेकिन इसकी वजह से जन जिवन काफी प्रभावित हुआ है। निचले इलाको में जल जमाव के कारण लोगों को परेशानि का सामना करना पड़ रहा है। पिछले 24 घंटों में, मुंबई के सभी क्षेत्रों में लगभग 200 मिमी बारिश हुई है। मौसम विभाग ने मुंबई में आज भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। सोमवार तक मुंबई में मुसलाधार बारिश जारी रहने की उम्मीद है।

3 जुलाई तक दिल्ली पहुंचेगा मानसून

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली और आस पास के इलाकों में 3 जुलाई तक मानसून दस्तक दे सकता है। रविवार को दिल्ली का पारा 43 डिग्री के बने रहने का अनुमान है। बता दें कि दिल्ली समेत कई राज्यों में मानसून के एक सप्ताह की देरी से आने के आसार हैं। अगर ऐसा हुआ तो दिल्ली में पिछले एक दशक में 5वीं बार ऐसा होगा जब मानसून देरी से पहुंचेगा। इससे पहले साल 2011 और 2012 में ही इसके आगमन में सबसे ज्यादा देरी हुई थी।

Zomato  मुंबई में आज भी भारी बारिश का अलर्ट, देश के इन राज्यों को करना पड़ेगा अभी और इंतजार o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page