वर्ल्ड कप / भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11

वर्ल्ड कप /	भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11 mr bika fb post

विश्व कप में गुरुवार (27 जून) को भारत का मुकाबला वेस्टइंडीज से होगा। इस मैच की तैयारी करने पहुंची टीम इंडिया को मंगलवार को खराब मौसम का सामना करना पड़ा। आखिरकार इंडोर नेट प्रैक्टिस हुई। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने अब तक इस विश्व कप में चार मैच खेले हैं। एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। इस तरह उसके पांच मैच से 9 अंक हैं। दूसरी तरफ, वेस्टइंडीज ने जिस तरह से पहले मैच में पाकिस्तान को हराकर शानदार शुरुआत की थी, वो उस लय को कायम नहीं रख पाई। उसके 6 मैचों में सिर्फ 3 अंक हैं। लेकिन, ओल्ड ट्रैफर्ड में दोनों टीमों का मुकाबला रोचक हो सकता है। हम यहां आपको भारत और वेस्टइंडीज के बीच कल होने इस मैच के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

वर्ल्ड कप /	भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11 prachina in article 1

भारत : बदलाव की उम्मीद कम
इस बात की संभावना कम है कि विराट कोहली और रवि शास्त्री विंडीज के खिलाफ टीम में कोई बदलाव करेंगे। हालांकि, कहा ये जा रहा है कि केदार जाधव की जगह ऋषभ पंत या रविंद्र जडेजा को मौका दिया जा सकता है। भुवनेश्वर फिट हो चुके हैं लेकिन शमी को बाहर करना आसान नहीं होगा। वो बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं और अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक ले चुके हैं। धोनी का बल्ले से प्रदर्शन जरूर टीम इंडिया के लिए चिंता की वजह बन सकता है।

ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग XI
रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, विराट कोहली (कप्तान), विजय शंकर, एमएस. धोनी (विकेट कीपर), केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह।

वेस्टइंडीज : अब रसेल भी टीम में नहीं
वेस्टइंडीज ने पिछला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। बहुत करीबी अंतर से उसे हार का सामना करना पड़ा। कार्लोस ब्रेथवेट की शतकीय पारी विंडीज के काम नहीं आई थी। अगर पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच छोड़ दें तो वेस्टइंडीज बहुत प्रभावशाली नहीं रही। क्रिस गेल कुछ खास नहीं कर पाए हैं। यही हाल बाकी बल्लेबाजों का भी है। आंद्रे रसेल चोट के बाद वर्ल्ड कप से ही बाहर हो गए हैं। गेंदबाजी में रफ्तार तो है लेकिन लाइन और लैंथ सही नहीं रही।

Zomato  वर्ल्ड कप /	भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला आज, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11 o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page