fbpx

सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों के निस्तारण में लापरवाही पर अधिकारियों को नोटिस

सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों के निस्तारण में लापरवाही पर अधिकारियों को नोटिस bikaner hulchul सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों के निस्तारण में लापरवाही पर अधिकारियों को नोटिस photo 1 1

सार्वजनिक सम्पति विरूपित की तो लगेगा 5100 रुपए जुर्माना

बीकानेर,  सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों के निस्तारण में लापरवाही बरतने और गुणवत्तापरक जवाब नहीं देने पर खाजूवाला विकास अधिकारी तथा कृषि व हाॅर्टीकल्चर विभाग के अधिकारियों को नोटिस जारी किया गया।
जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में कार्यवाही के निर्देश देते हुए कहा है कि संपर्क पर दर्ज प्रकरणों का निस्तारण करते समय अधिकारियों में लापरवाही और संवेदनहीनता देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि कई प्रकरण एक ही कार्यालय में विभिन्न स्तर पर अधिकारियों के बीच घूमते रहते हैं। गौतम ने कहा कि इस तरह की लापरवाही स्वीकार्य नहीं है। खाजूवाला बीडीओ द्वारा एक प्रकरण में लापरवाही बरतने पर जिला कलक्टर ने सम्बंधित अधिकारी के विरूद्ध नोटिस जारी करते हुए नोटिस की कॉपी सभी वीडियो को भेजे जाने के निर्देश दिए।
गौतम ने कहा कि संपर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों के निस्तारण में गुणवत्ता का भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है। जिला स्तर के अधिकारी प्रकरणों को गंभीरता से नहीं लेते हैं और इस कारण  प्रकरण स्वतः अग्रेषित हो रहे हैं। उन्होंने कृषि और हॉर्टिकल्चर अधिकारियों को भी सम्पर्क पर दर्ज प्रकरणों के निस्तारण में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

COMMENTS

WORDPRESS: 0