बॉलीवुड के खूबसूरत कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस स्टार कपल की शादी के बाद एक और चर्चित जोड़े की शादी की तारीख नजदीक आ रही है। जी हां हम बात करें रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके होने वाले पति निक जोनस की। यह दोनों अगले महीने शादी करने वाले हैं। इस बीच प्रियंका की शादी की खबरें मीडिया में चलाने पर उनकी बहन परिणीति चोपड़ा को गुस्सा आ गया है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने एक न्यूज वेबसाइट को प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबर चलाने पर जमकर लताड़ा है। बताया जा रहा है कि एक वेबसाइट ने अपनी खबर में लिखा कि प्रियंका चोपड़ा की शादी में दुल्हन की खास सहेली की भूमिका परिणीति चोपड़ा की बजाय उनकी खास दोस्त और हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर मुबिना रतनोसी निभाएंगी। इस बात पर परिणीति ने न्यूज वेबसाइट को ट्विटर पर जमकर लताड़ लगाई है।

परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट कर न्यूज वेबसाइट को कहा- मैं आग्रह करती हूं, कृपया अच्छी रिसर्च के साथ अपनी खबरें और लेख को छापा करेंगे। अपने इस ट्वीट में उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को भी टैग किया है। गौरतलब है कि रणवीर-दीपिका की शादी की तरह निक जोनस और प्रियंका के घर पर शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। बताया जा रहा है कि यह दोनों 2 दिसंबर को शादी करेंगे। 30 नवंबर से दोनों की शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी। वहीं बात करें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी से जुड़ी अन्या की तो खबरों की मानें तो यह स्टार कपल 2 दिसंबर राजस्थान के जोधपुर में शादी के बंधन में बंध जाएगा। यह दोनों जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में शादी करेंगे। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा का ब्राइडल शॉवर हुआ। इस बीच खबर है कि उनकी शादी में जिन मेहमानों को बुलाया जा रहा है उनकी लिस्ट तैयार हैं। यानी बॉलीवुड की देसी गर्ल की शादी के कार्ड अब बंटने लगे हैं। प्रियंका की शादी में बॉलीवुड से कौन-कौन सी हस्तियां आने वाली हैं।

इस शाही शादी में कपूर खानदान से लेकर खान सुपरस्टार्स नजर आने वाले हैं। एक सूत्र की मानें तो प्रियंका ने अपनी शादी का न्यौता बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को खासतौर से भेजा है। सूत्र ने जानकारी दी है कि सलमान के साथ-साथ उनके पूरे परिवार जैसे कि अर्पिता,आयुष, अरबाज खान, सोहेल,सीमा, अलविरा, अतुल अग्निहोत्री और सलीम को भी प्रियंका ने अपनी ग्रैंड शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण कार्ड भेजा है।

Post not found !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *
You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>