बीकानेर

नदी में नहाने गए 10 साल के 3 सगे भाइयों की डूबने से मौत

राजस्थान के धौलपुर जिले में बड़ा हादसा (Big accident) हो गया. यहां चंबल नदी में डूब जाने से तीन सगे भाइयों की मौत (3 Real brothers death) हो गई. हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने तीनों भाइयों के शव नदी से निकलवाये. बाद में पोस्टमार्टम करवाकर उनको परिजनों को सौंप दिया गया. तीनों भाई ननिहाल आये हुये थे. इसी दौरान ये दर्दनाक हादसा हो गया. तीन सगे भाइयों की मौत से गांव में मातम पसर गया. हादसे के बारे में जिस किसी ने सुना उसकी आंखें नम हो गईं.

कोतवाली थानाप्रभारी आध्यात्म गौतम ने बताया कि हादसा रविवार को राजघाट गांव में हुआ. बरपुरा गांव निवासी खेमचंद के तीन बेटे रोहित (10), चिराग (8) और कान्हा (6) अपनी नानी के घर राजघाट गांव न्योता खाने गए हुए थे. वहां तीनों रविवार को सुबह करीब 11 बजे चंबल नदी में नहाने के लिए चले गए. दोपहर तक जब तीनों बच्चे वापस घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की.

नदी किनारे पड़े मिले बच्चों के कपड़े

परिजनों ने चंबल नदी के पास जाकर देखा तो तीनों बच्चों के कपड़े पड़े थे. यह देखकर परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने बच्चों के नदी में डूबने की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस व प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया. मामले की गंभीरता को पुलिस उपाधीक्षक धौलपुर शहर प्रवेंद्र महेला और एसडीएम भारती भारद्वाज मौके पर भी पहुंची. रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए एक के बाद एक तीनों बच्चों के शवों को चंबल नदी में मिलते गये. बाद में उन्हें नदी से बाहर निकाला गया. उसके बाद पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को धौलपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

What's your reaction?

Leave A Reply

Your email address will not be published.