निगम क्षेत्र में दुरूस्त होगी 40 किमी सड़कें, प्रस्ताव तैयार -मेहता

निगम क्षेत्र में दुरूस्त होगी 40 किमी सड़कें, प्रस्ताव तैयार -मेहता  निगम क्षेत्र में दुरूस्त होगी 40 किमी सड़कें, प्रस्ताव तैयार -मेहता IMG 20210330 WA0000

निगम क्षेत्र में दुरूस्त होगी 40 किमी सड़कें, प्रस्ताव तैयार -मेहता mr bika fb post

बीकानेर। जिले के नगर निगम क्षेत्र में 40 किलोमीटर तथा प्रत्येक नगरपालिका क्षेत्र में 20  किलोमीटर सड़कों की मरम्मत केे लिए प्रस्ताव शीघ्र ही राज्य सरकार को भिजवाएं जाएंगे। जिला कलेक्टर नमित मेहता ने यह जानकारी दी। मेहता ने बताया कि नगर निगम , नगर पालिका और सार्वजनिक निर्माण विभाग से इस संबंध में प्रस्ताव प्राप्त हुए हैं। मेहता ने
मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में कहा कि सड़कों का चयन शत प्रतिशत मेरिट के आधार पर किया गया है। उन्होंने बताया कि जिले के शहरी क्षेत्रों में सड़कें इस प्रकार चयनित की गई है, जिससे अधिक ट्रैफिक मूवमेंट वाली सड़कें पहले दुरूस्त की जा सकें। सड़कों के दुरुस्त होने से आम लोगों को सुरक्षित और सुगम कनेक्टिविटी मिल सकेगी।
मेहता ने  बताया कि भेजे गए  प्रस्तावों पर राज्य सरकार द्वारा बजट स्वीकृत होने के तुरंत बाद सड़कों के पेच वर्क और मरम्मत का काम प्रारंभ कर दिया जाएगा। जिला कलेक्टर ने कहा कि स्वीकृति के पश्चात कार्य प्रारंभ करने के दौरान गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए , सभी संबंधित अधिकारी यह सुनिश्चित करें।
बैठक में नगर निगम आयुक्त  ए एच गौरी, उपायुक्त पंकज शर्मा,अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर अरुण प्रकाश शर्मा , उपखंड अधिकारी श्रीडूंगरगढ़ दिव्या चैधरी, निगम के अधीक्षण अभ्यिांता ललित ओझा तथा पीडब्ल्यूडी के अधीक्षण अभियंता डी टी सोनी सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

निगम क्षेत्र में दुरूस्त होगी 40 किमी सड़कें, प्रस्ताव तैयार -मेहता prachina in article 1

COMMENTS