fbpx

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 1 जेसीओ सहित 5 सैनिक शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 1 जेसीओ सहित 5 सैनिक शहीद  जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 1 जेसीओ सहित 5 सैनिक शहीद jammu kashmir

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 1 जेसीओ सहित 5 सैनिक शहीद mr bika fb post

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में स्थित डेरा की गली इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों (Terrorist Attack) के बीच हुई मुठभेड़ में एक जेसीओ सहित पांच सैनिक शहीद हो गए. सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर रखा है और फिलहाल वहां मुठभेड़ जारी है.

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 1 जेसीओ सहित 5 सैनिक शहीद prachina in article 1

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 4 के करीब आतंकी सीमा पार करके पुंछ पहुंचे थे और उसके बाद कश्मीर घाटी के लिए निकले थे. मुगल रोड के पास डेरा की गली इलाके में सुरक्षाबलों ने चारों आतंकियों को घेर लिया, जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई. इस गोलीबारी में यह पांचों सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. सुरक्षाबलों ने इसके साथ ही पूरे इलाके को घेर लिया है और खबर लिखे जाने तक घटनास्थल पर मुठभेड़ जारी है.

सुबह एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर
इससे पहले जम्‍मू-कश्‍मीर के ही अनंतनाग और बांदीपोरा में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया. रविवार की देर रात अनंतनाग के खाहगुंड इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. सर्च ऑपरेशन के दौरान हुई फायरिंग में एक आतंकी मार गिराया गया है. इस मुठभेड़ में एक जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस का एक जवान भी घायल हुआ है.

Zomato  जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 1 जेसीओ सहित 5 सैनिक शहीद o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page