Rajasthan: करंट की चपेट में आने से बस में लगी आग, 6 यात्रियों की मौत

Rajasthan: करंट की चपेट में आने से बस में लगी आग, 6 यात्रियों की मौत  Rajasthan: करंट की चपेट में आने से बस में लगी आग, 6 यात्रियों की मौत krnt

Rajasthan: करंट की चपेट में आने से बस में लगी आग, 6 यात्रियों की मौत mr bika fb post

राजस्थान (Rajasthan) के जालोर में बीती रात बस में आग लग जाने से दर्दनाक हादसे  में 6 यात्रियों की मौत हो गई. यात्रियों से भरी बस बिजली के तार की चपेट में आ गई, जिससे देखते ही देखते बस में आग लग गई. बस में सवार यात्री जब तक कुछ समझ पाते, सभी आग की लपटों से घिर गए थे. हादसे में जहां छह यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 7 अन्य मुसाफिर गंभीर रूप से घायल हो गए. यह दुर्घटना जालोर के महेशपुरा इलाके में हुई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद घायलों को जोधपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Rajasthan: करंट की चपेट में आने से बस में लगी आग, 6 यात्रियों की मौत prachina in article 1

Rajasthan: करंट की चपेट में आने से बस में लगी आग, 6 यात्रियों की मौत navbharat times 752x440 1 400x234

जानकारी के मुताबिक,  यात्रियों से भरी हुई दो बसें रास्ता भटकीं और एक गांव में पहुंच गई. वहां रास्ते में बिजली के तार झूलते देख ड्राइवर ने बस रोक दी. बस का कंडक्टर या खलासी बस की छत पर पहुंचा और एक डंडे की मदद से बिजली के तार को ऊपर उठा कर बस को निकालने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान डंडे से बिजली का तार झटक कर कंडक्टर के गले में अटक गया, जिससे कंडक्टर और बस में करंट दौड़ गया. कंटक्टर मौके पर ही झुलस गया. साथ ही बस में करंट दौरने से आग लग गई.

 

COMMENTS