भीषण सड़क हादसा, वैन और ट्रेलर की टक्कर में 7 की मौत

भीषण सड़क हादसा, वैन और ट्रेलर की टक्कर में 7 की मौत  भीषण सड़क हादसा, वैन और ट्रेलर की टक्कर में 7 की मौत sdk

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक भीषण सड़क हादसा  हुआ है. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया है. कहा जा रहा है कि सभी मृतक भीलवाड़ा जिले के ही रहने वाले थे.

भीषण सड़क हादसा, वैन और ट्रेलर की टक्कर में 7 की मौत prachina in article 1

जानकारी के मुताबिक, घटना भीलवाड़ा के बिजोलिया थाना इलाके की है. बिजोलिया थानाधिकारी विनोद मीणा ने बताया कि भीलवाड़ा- कोटा राजमार्ग पर नया नगर कट के समीप एक मारुति वैन की ट्रेलर से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मारुति वैन के परखच्चे उड़ गए. वहीं, वैन में सवार 7 लोगों की मौत हो गई. सभी लोग भीलवाड़ा जिले के ही रहने वाले थे.

चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया
विनोद मीणा मुताबिक, मारुति वैन और ट्रेलर की टक्कर इतनी भीषण थी कि चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबिक 3 लोगों को गंभीर रूप से घायल अवस्था में बिजोलिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई. मृतकों में से 6 भीलवाड़ा जिले के सिंगोली गांव के रहने वाले थे. और एक सलावटिया गांव का रहने वाला था. मृतकों की पहचान राधेश्याम, उमेश जायसवाल, मुकेश नट, जमुनालाल नट, अमरचंद नट, राजू  और शिवलाल के रूप में हुई है.

COMMENTS