फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 8 मजदूरों की मौत , सीएम ने जताया शोक

2 Min Read

यूपी के हापुड़ जिले में एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने के कारण आठ मजदूरों की मौत की खबर सामने आयी है. वहीं, इस घटना में काफी संख्‍या में लोगों के घायल होने की आशंका है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई हैं. इस वक्‍त राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है.

वहीं, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जनपद हापुड़ में बॉयलर फटने से लगी आग में हुई 6 मजदूरों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. वहीं, मुख्यमंत्री ने आईजी और कमिश्नर समेत सभी आलाधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचने और घटना की जांच के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा सीएम ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के भी निर्देश दिए हैं.

हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र में है फैक्‍ट्री
यह हादसा हापुड़ जिले के धौलाना थाना के यूपीएसआईडीसी में हुआ है. वहीं, सीएम योगी के आदेश के बाद मेरठ आईजी प्रवीण कुमार, मेरठ एडीजी राजीव सभरवाल, मेरठ कमिश्नर सुरेंद्र सिंह और हापुड़ डीएम समेत कई अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. जानकारी के मुताबिक, अब तक 15 से ज्‍यादा लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से कुछ की हालत बेहद गंभीर है. इस वक्‍त मौके पर कई एंबुलेंस और शव वाहन मौजूद हैं.

Share This Article