राजस्थान

हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक और कार में भिड़ंत, एक ही गांव के 6 लोगों की मौत

सिरोही. राजस्थान के सिरोही जिले के आबूरोड के मावल रीको इलाके में हुए भीषण सड़क हादसे (Horrific road accident) में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा कार और ट्रक की भिड़ंत (Car and truck collision) के कारण हुआ. हादसे में मौत के शिकार हुए सभी छह लोग कार में सवार थे. हादसे के बाद कार कबाड़ में बदल गई और शव उनमें फंस गये. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत कर शवों को बाहर निकाला. हादसे के बाद हाईवे पर करीब चार घंटे तक जाम लगा रहा. हादसे की सूचना पर जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया.

जानकारी के अनुसार हादसा बुधवार शाम को हुआ. हादसे के शिकार हुये लोग सिरोही के सारणेश्वर महादेव मंदिर के मेले में शामिल होने के लिये आये थे. वहां से ये लोग वापस कार में सवार होकर नेशनल हाईवे से आबूरोड से गुजरात अपने घर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार की आबूरोड के रीको स्थित मावल इलाके में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई. इससे धमाके के साथ कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 6 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद वहां भीड़ लग गई और अफरातरफरी का माहौल हो गया.

सभी मृतक पाली जिले के रायपुर गांव के रहने वाले थे
हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से करीब 4 घंटे की कड़ी मशक्कत कर कार में फंसे सभी शवों को बाहर निकाला. सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. हादसे के शिकार हुये सभी लोग राजस्थान के पाली जिले के रायपुर गांव के रहने वाले थे. हादसे की सूचना से रायपुर में मातम पसर गया. पुलिस को राजमार्ग पर यातायात बहाल करने के लिये काफी मशक्कत करनी पड़ी.

What's your reaction?