ACB की बड़ी कार्रवाई, 38 लाख घूस लेने के मामले में IPS गिरफ्तार

ACB की बड़ी कार्रवाई, 38 लाख घूस लेने के मामले में IPS गिरफ्तार  ACB की बड़ी कार्रवाई, 38 लाख घूस लेने के मामले में IPS गिरफ्तार fdfdfhd

ACB की बड़ी कार्रवाई, 38 लाख घूस लेने के मामले में IPS गिरफ्तार mr bika fb post

जयपुर/दौसा. भ्रष्टाचार के मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने आईपीएस मनीष अग्रवाल को आज गिरफ्तार कर लिया है. आईपीएस मनीष अग्रवाल को दौसा घूस कांड मामले में गिरफ्तार किया गया है. आईपीएस मनीष अग्रवाल (IPS Manish Aggarwal) पर दलाल के माध्यम से 38 लाख रुपए की रिश्वत (Bribe) की डिमांड करने का आरोप था. आपको बता दें कि 13 जनवरी को एसीबी ने दौसा में छापामार कार्रवाई की थी. इस कार्रवाई में एसडीएम पुष्कर मित्तल, पिंकी मीणा और आईपीएस मनीष अग्रवाल के दलाल नीरज मीणा को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद WhatsApp कॉलिंग और चैटिंग के माध्यम से दलाल और दौसा के तत्कालीन एसपी मनीष अग्रवाल के बीच रिश्वत के खेल की परतें खुली थी.

ACB की बड़ी कार्रवाई, 38 लाख घूस लेने के मामले में IPS गिरफ्तार prachina in article 1

इसके आधार पर 21 दिन की जांच पड़ताल और पूछताछ के बाद मंगलवार को आईपीएस मनीष अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. आईपीएस मनीष अग्रवाल पर रिश्वत के अनेक आरोप लगे थे. हालांकि यह जो कार्रवाई हुई है यह दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे निर्माण कंपनी के प्रतिनिधियों से 38 लाख रुपए की रिश्वत की डिमांड के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

COMMENTS