fbpx

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत, एक जना घायल

बीकानेर/छतरगढ़. दुकान से घर लौट रहे एक व्यक्ति की बाइक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर छतरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। हादसा ५०७ आर्मी हैड के पास मंगलवार रात करीब आठ बजे हुआ। पुलिस के अनुसार कुचौर आथुणी हाल ५०७ हैड निवासी नारायणराम (२३) पुत्र फूसाराम जाट की ५०७ में दुकान है।

वह मंगलवार रात को दुकान से बाइक पर अपने साथी सात आरजेडी निवासी सहीराम पुत्र रामेश्वरलाल के साथ ४६५ आरडी जा रहा था। ५०७ आर्मी हैड के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से बाइक टकरा गई, जिससे नारायणराम की मौके पर मौत हो गई जबकि सहीराम घायल हो गया। पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया वहीं घायल का इलाज कराया। देर रात तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ।

ट्रैक्टर की टक्कर से किशोर की जान गई

बीकानेर. जसरासर ञ्च पत्रिका. जसरासर क्षेत्र में मंगलवार सुबह ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से एक किशोर की मौत हो गई। इस संबंध में कुचौर आथुण निवासी मघाराम नायक ने जसरासर थाने में मामला दर्ज कराया है। नायक ने रिपोर्ट में बताया कि सुबह 10 बजे वह, उसके भाई का लड़का गणपतराम व रेखाराम कुचौर अगुणी खेल देखने जा रहे थे। तभी पीछे से एक टै्रक्टर ट्रॉली तेजी से आई और चालक ने गफलत में रेखाराम (१७) पुत्र सहीराम नायक को चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अस्पताल पहुंचाया।

COMMENTS

WORDPRESS: 0