बीएसएनएल बीकानेर जोन आफिस के सभी कार्यालय डिजिटल प्लेटफार्म पर जुड़े

बीएसएनएल बीकानेर जोन आफिस के सभी कार्यालय डिजिटल प्लेटफार्म पर जुड़े  बीएसएनएल बीकानेर जोन आफिस के सभी कार्यालय डिजिटल प्लेटफार्म पर जुड़े photo 1

बीएसएनएल बीकानेर जोन आफिस के सभी कार्यालय डिजिटल प्लेटफार्म पर जुड़े mr bika fb post

बीएसएनएल बीकानेर जोन आफिस में नागौर, के बाद हनुमानगढ़  और श्रीगंगानगर जिले के मर्ज हो जाने के साथ ही चारों कार्यालयों में संवाद व पत्राचार को सुगम बनाने के लिए बीकानेर कार्यालय द्वारा वर्तमान लोकल नेटवर्किंग पर डिजिटल प्लेटफार्म का निर्माण किया गया है । इस  लोकल इंट्रानेट का शुभारम्भ महाप्रबंधक  एन. राम द्वारा किया गया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस लोकल इंट्रानेट से सभी तरह के पत्राचार बीकानेर स्थित लोकल सर्वर पर सुरक्षित रहेंगे तथा इससे पेपर व समय की भी काफी बचत होगी । उपमहाप्रबंधक  बृजेश कटारिया ने बताया कि इस पोर्टल का निर्माण, डिजाइन व बैकअप संबंधित कार्य उपभोक्ता सेवा केंद्र के एसडीओ  जितेंद्र चिनिया व टीम  द्वारा किया गया हैै। उन्होंने बताया कि बीएसएनएल द्वारा हाल ही में उपभोक्ताओं के लिए ऑनलाइन बुकिंग व बिल इन्क्वारी सिस्टम भी डिजाइन किया गया था ।
उपमहाप्रबंधक वित्त  रवि सोनी ने बताया कि पोर्टल को बनाने में विभाग पर कुछ भी अतिरिक्त वित्तीय बोझ नहीं डाला गया है तथा इसके उपयोग से नागौर व श्रीगंगानगर ऑफिस का बीकानेर हेड ऑफिस के साथ पत्राचार का सारा कार्य डिजिटल हो जाएगा जिससे समय व संसाधन दोनों की बचत होगी ।
पोर्टल एडमिन जितेंद्र चिनिया ने  स्टाफ को पोर्टल पर प्रदत्त सुविधाओं के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

बीएसएनएल बीकानेर जोन आफिस के सभी कार्यालय डिजिटल प्लेटफार्म पर जुड़े prachina in article 1

COMMENTS