मुंबई में ताज होटल के पास हादसा, बिल्डिंग में लगी आग, एक की मौत, एक व्यक्ति घायल

मुंबई में ताज होटल के पास हादसा, बिल्डिंग में लगी आग, एक की मौत, एक व्यक्ति घायल  मुंबई में ताज होटल के पास हादसा, बिल्डिंग में लगी आग, एक की मौत, एक व्यक्ति घायल 21 07 2019 mumbai fire tajmahal hotel 19419168

मुंबई के कोलाबा में ताजमहल होटल के पास मेवेदर रोड पर चर्चिल चैम्बर बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर लेवल-2 में आग लग गई है। इस हादसे मेें एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक घायल बताया जा रहा है। बिल्डिंग में कई लोगों के फंसे होने की संभावना है। फायर ब्रिगेड का फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।

कोलाबा स्थित मशहूर ताज महल होटल के पास एक इमारत में आग लग गई है। सूचना मिलने पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और बचाव कार्य चलाया जा रहा है। आशंका है कि अभी कई लोग इमारत में फंसे हैं।

कोलाबा में ताज महल होटेल के पास चर्चिल चैंबर बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर रविवार दोपहर 12:17 बजे आग लेवल-2 की लग गई। आग लगने के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है। माना जा रहा है कि इमारत के अंदर अभी कई लोग फंसे हुए हैं।

दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं और राहत और बचाव कार्य चलाया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 9 लोगों को इमारत में से निकाला जा चुका है जबकि कई अन्य अभी फंसे हैं। दमकलकर्मी सीढ़ियों की मदद से ऊपर जाकर पानी से आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं और लोगों को नीचे लाया जा रहा है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0