fbpx

मारपीट में घायल युवक की मौत को लेकर पीबीएम मोर्चरी के आगेे परिजनों का फूटा गुस्सा, देखे विडियो

मारपीट में घायल युवक की मौत को लेकर पीबीएम मोर्चरी के आगेे परिजनों का फूटा गुस्सा, देखे विडियो  मारपीट में घायल युवक की मौत को लेकर पीबीएम मोर्चरी के आगेे परिजनों का फूटा गुस्सा, देखे विडियो fdggg

मारपीट में घायल युवक की मौत को लेकर पीबीएम मोर्चरी के आगेे परिजनों का फूटा गुस्सा, देखे विडियो mr bika fb post

बीकानेर। शहर में अपराध निरन्तर बढता ही जा रहा है। बीते 20 दिसम्बर की शाम को राहुल उर्फ गोपाल व्यास पर एकराय होकर कुछ लोगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया और गुरुवार शाम को गोपाल की इलाज के दौरान मौत हा गई। इसी मामलेें को लेकर मृतक गोपाल व्यास के परिजन पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी के आगेे धरना प्रदर्शन कर रहे है। बता दें कि 20 दिसंबर की रात रत्ताणी व्यास चौक निवासी गोपाल पुत्र कमल किशोर व्यास पर जनता प्याऊ के पास हमला हुआ था। घटना के वक्त गोपाल के साथ दो अन्य युवक भी थे। एकराय होकर आये बदमाशों ने गोपाल के साथ बुरी तरह मारपीट की। जिसके बाद गोपाल को घायल अवस्था में पीबीएम ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया जहां गुरुवार शाम को दम तोड़ दिया।

मारपीट में घायल युवक की मौत को लेकर पीबीएम मोर्चरी के आगेे परिजनों का फूटा गुस्सा, देखे विडियो prachina in article 1

भाजपा युवा नेता वेद व्यास का कहना है कि पुलिस प्रशासन ने घटना के 5 दिन बाद भी अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है और सिर्फ लीपापोती के चलते 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जो सिर्फ उस घटना में शामिल थे जबकि अब तक मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है मौके पर पुलिस प्रशासन धरने पर बैठे परिजनों से समझाइश कर रहा है किन्तु लोगों का कहना है कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के साथ साथ गोपाल व्यास के परिजनों को उचित मुआवजा देने की भी मांग है।

Zomato  मारपीट में घायल युवक की मौत को लेकर पीबीएम मोर्चरी के आगेे परिजनों का फूटा गुस्सा, देखे विडियो o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page