fbpx

11वीं, 12वीं के छात्र स्कॉलरशिप के लिए करें आवेदन, 30 नवंबर है अंतिम तिथि

11वीं, 12वीं के छात्र स्कॉलरशिप के लिए करें आवेदन, 30 नवंबर है अंतिम तिथि  11वीं, 12वीं के छात्र स्कॉलरशिप के लिए करें आवेदन, 30 नवंबर है अंतिम तिथि schlership

11वीं, 12वीं के छात्र स्कॉलरशिप के लिए करें आवेदन, 30 नवंबर है अंतिम तिथि mr bika fb post

नई दिल्ली. Rajasthan Post Matric Scholarship : राजस्थान के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग द्वारा दी जाने वाली पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं. शैक्षिक सत्र 2021-2022 के लिए पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरिशप के लिए आवेदन 30 नवंबर तक करना है. पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप के लिए आवेदन राजस्थान सरकार की वेबसाइट www.sjmsnew.Rajasthan.gov.in/scholarship या एसएसओ पोर्टल पर SCHOLARSHIP SJE App के माध्यम से ऑनलाइन करना है. पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप राजस्थान के अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग, आर्थिक पिछड़ा वर्ग, विमुक्त, घुमन्तु एवं अर्द्वघुमन्तु वर्ग के 11वीं और 12वीं के छात्रों को मिलती है.

11वीं, 12वीं के छात्र स्कॉलरशिप के लिए करें आवेदन, 30 नवंबर है अंतिम तिथि prachina in article 1

राजस्थान के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सचिव डॉ. समित शर्मा के अनुसार, पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप के लिए ऑनलाइन आवेदन और शिक्षण संस्थानों द्वारा पुराने रजिस्ट्रेशन को अपडेट करने की प्रक्रिया आठ नवंबर से शुरू हो गई है. नए आवेदन और पुराने रजिस्ट्रेशन को अपडेट करने की प्रक्रिया की अंतिम तिथि 30 नवंबर 2021 को संपन्न होगी.

Zomato  11वीं, 12वीं के छात्र स्कॉलरशिप के लिए करें आवेदन, 30 नवंबर है अंतिम तिथि o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page