आग में जले बच्चों,महिला के परिजानों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी सहायता

आग में जले बच्चों,महिला के परिजानों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी सहायता  आग में जले बच्चों,महिला के परिजानों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी सहायता IMG 20210103 WA0035

आग में जले बच्चों,महिला के परिजानों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी सहायता mr bika fb post

बीकानेर। जिला कलेक्टर नमित मेहता ने संवेदनशीलता दिखाते हुए शनिवार को जो आगजनी में दो बच्चे और एक महिला की मृत्यु हुई है, उनके परिवार को सहायता और सांत्वना देने के लिए रविवार को जिला प्रशासन की ओर से एडीएम सिटी सुनीता चैधरी मय एसडीएम लूणकरणसर के उस गांव में भेजा जहां पर इनका निवास स्थान था ।
जिला कलक्टर के निर्देश पर एडीएम सिटी ने पीड़ित परिजनों को सहायता राशि के चैक दिए गए। सबसे पहले सुरनाणा गांव में शिवलाल  को 100000 का चेक मुख्यमंत्री दुर्घटना सहायता कोष से दिया । उसके बाद जहां बच्चों के पिता और माता का निवास स्थान गांव खिलेरिया में उनको संवेदना व्यक्त की और 200000 की सहायता का चेक दिया गया। इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी भागीरथ साख, तहसीलदार शिव प्रसाद शर्मा, पूर्व प्रधान गोविन्द गोदारा उपस्थित थे।
गौरतलब है कि सुरानाणा गावं थाना लूणकरणसर क्षेत्र में चार प्राणियों की जिन्दा जल जाने से शनिवार को मौत हो गयी थी। सुरानाणा गावं में झोपड़े में लगी आग से महिला व दो बच्चों की मौत हो गयी थी। इसमें 75 वर्षीय धाई देवी जाट , 10 वर्षीय अनिता व 8 वर्षीय मोनिका दोनों पुत्री हंसराज जाट निवासी खिलेरिया की झौंपड़ा में लगी आग से मौत हुई थी।

आग में जले बच्चों,महिला के परिजानों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से दी सहायता prachina in article 1

COMMENTS