बीकानेर में रात होते ही फिर आई बुरी खबर , लोगों में दहशत

बीकानेर में रात होते ही फिर आई बुरी खबर , लोगों में दहशत  बीकानेर में रात होते ही फिर आई बुरी खबर , लोगों में दहशत fhgf 1

बीकानेर। नयाशहर थाना क्षेत्र में गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया जिसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाय जा रहा था परन्तु अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गयी . प्राप्त सूचना के अनुसार गुंडों ने फायरिंग करके व्यक्ति के हाथों बेग लूंट कर ले गए। इस फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी ।

बीकानेर में रात होते ही फिर आई बुरी खबर , लोगों में दहशत prachina in article 1

घटना स्थल पर थानाधिकारी भवानी सिंह राठौड़ व वेदप्रकाश पहुंचे। वेदप्रकाश मृत व्यक्ति की जानकारी लेने अस्पताल की और चले गए। घटना स्थल पर सी ओ सिटी सुभाष शर्मा व पुलिस के उच्च अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं . पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दो युवक अंदाजन 20 -22 वर्ष के थे मोटर साइकिल पर सवार थे एक व्यक्ति जो मोटर साइकिल पर जा रहा था उसको रोककर से बेग लूट लिया तथा उस पर फायरिंग की जिससे वो घायल हो गया पास के व्यक्तियों ने पुलिस को सूचना दी तथा उसको ट्रोम सेन्टर ले गए परन्तु उसकी मृत्यु हो गयी। मृतक आचार्य चौक निवासी बताया जा रहा है। मृतक की उम्र लगभग 30 वर्ष बताई जा रही है.उसके पास अगरबत्तियों का भरा थैला था जिससे अनुमान लगाया जा रहा है की वह कोई अगरबत्ती बेचने वाला था। पुलिस कन्ट्रोल रूम ने तत्परता दिखलाते हुए सभी जगह सूचना देकर नाकाबंदी करवा दी है।

COMMENTS