बेंगलुरु ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया , बनाया सीजन का सबसे छोटा स्कोर

बेंगलुरु ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया , बनाया सीजन का सबसे छोटा स्कोर  बेंगलुरु ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया , बनाया सीजन का सबसे छोटा स्कोर navbharat times 6

(आईपीएल) के 13वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच मैच खेला जा रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और बैंगलोर के सामने जीत के लिए 85 रनों का लक्ष्य रखा है।

बेंगलुरु ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया , बनाया सीजन का सबसे छोटा स्कोर prachina in article 1

कोलकाता निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 84 रन ही बना सकी। राहुल त्रिपाठी और नीतीश राणा को बैक टू बैक दो गेंद पर आउट करके मोहम्मद सिराज ने आरसीबी को शानदार शुरुआत दिलाई। सिराज हालांकि हैट्रिक से चूक गए और टॉम बैंटन ने हैट्रिक गेंद पर विकेट नहीं गंवाया। अगले ही ओवर में नवदीप सैनी ने शुभमन गिल को आउट कर केकेआर को तीसरा झटका दिया। इसके बाद सिराज ने टॉम बैंटन के रूप में आरसीबी को चौथी सफलता दिलाई। सिर्फ कप्तान इयोन मोर्गन ही क्रीज पर थोड़ा डटकर खेल सके। उन्होंने सबसे अधिक 34 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली। बैंगलोर के लिए मोहम्मद सिराज ने 3, जबकि युजवेंद्र चहल ने दो और वॉशिंगटन सुंदर व नवदीप सैनी ने एक-एक खिलाड़ी को पवेलियन भेजा।

COMMENTS