कोरोना टेस्टिंग की सटीकता को लेकर बेनीवाल ने उठाया बड़ा सवाल…

कोरोना टेस्टिंग की सटीकता को लेकर बेनीवाल ने उठाया बड़ा सवाल…  कोरोना टेस्टिंग की सटीकता को लेकर बेनीवाल ने उठाया बड़ा सवाल…

जयपुर: राजस्थान में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों में घबराहट हो रही है, लेकिन कोरोना टेस्ट के नतीजों को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं. टेस्ट करवाया ही नहीं और रिपोर्ट पॉजिटिव बता दी गई, वहीं दिल्ली में रिपोर्ट पॉजिटिव, लेकिन एसएमएस अस्पताल में रिपोर्ट नेगेटिव आ रही है. ऐसे में स्पष्ट नहीं है कि किस पर भरोसा किया जाए ?

कोरोना टेस्टिंग की सटीकता को लेकर बेनीवाल ने उठाया बड़ा सवाल… prachina in article 1

इसी बीच, लोकजन शक्ति पार्टी के संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल  ने संसद सत्र से पहले कोरोना  जांच करवाई तो पॉजिटिव आई. इसके बाद सांसद बेनीवाल ने सवाई मानसिंह अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाया तो वो नेगेटिव आया.n

ऐसे में बेनीवाल ने भी ट्वीट कर सवाल उठाया है कि किस रिपोर्ट को सही मानें. सांसद बेनीवाल ने संसद परिसर और  एसएमएस में कराई जांच रिपोर्ट की प्रति भी ट्वीट की है. इसी तरह राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा के साथ चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मालवीय नगर सेक्टर 6 डिस्पेंसरी की ओर से 10 सितंबर को कोविड जांच का शिविर लगाया जाना था.

सुमन शर्मा ने 8 सितम्बर को जांच के लिए परिवार के साथ अपना रजिस्ट्रेशन करवाया. पूरे परिवार की जांच हुई, लेकिन व्रत होने के कारण सुमन शर्मा ने सैंपल नहीं दिया. इस बीच जांच का रिजल्ट आया तो सब चौंक गए. रिपोर्ट में परिवार के सब नेगेटिव, जबकि सैम्पल नहीं देने वाली सुमन पॉजिटिव बता दी गई. दूसरी ओर सुमन शर्मा के देवर ने भी जांच करवाई तो उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटव बता दी गई. लेकिन रिपोर्ट सुमन शर्मा के टेस्ट नहीं कराने के बाद भी पॉजिटिव  आने पर संशय हुआ.

इसके बाद उन्होंने प्राइवेट लैब पर टेस्ट करवाया तो वो नेगेटिव आया. सुमन शर्मा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत , चिकित्सा मंत्री  रघु शर्मा  से इस तरह के मामलों की जांच करवाने की मांग की है.

 

COMMENTS