fbpx

दीपावली के दीप, कोविड कर्मवीरो के बीच

दीपावली के दीप, कोविड कर्मवीरो के बीच  दीपावली के दीप, कोविड कर्मवीरो के बीच WhatsApp Image 2020 11 17 at 5

दीपावली के दीप, कोविड कर्मवीरो के बीच mr bika fb post

बीकानेर के सदस्यों ने इस बार तय किया की बीकानेर शहर में कोरोना का विकराल रूप देखते हुए दीपावली का पर्व एक नए अन्दाज़ में मनाया जाए तथा साथ में सभी सरकारी दिशा निर्देशों की पालना करते हुए कोरोना रोगियों की सेहत का भी ख्याल रखा जाए।

दीपावली के दीप, कोविड कर्मवीरो के बीच prachina in article 1

क्लब अध्यक्ष गौरव मूंदड़ा, प्रकल्प संयोजक गौरव चौधरी एवं मेहुल पुरोहित ने बताया की पूर्व अध्यक्ष विनय जी हर्ष की अगुवाई में क्लब के कुछ सदस्य कोविड़ सूपर स्पेशलिटी वार्ड में कार्यरत कोरोना कर्मवीरो का सम्मान करके दीपावली का पर्व मनाया गया।

कोविड सुपर स्पेशलिटी वार्ड में गत 8 महीनो से निरंतर रूप से मेहनत कर रहे सभी करोना कर्मवीर जैसे डॉक्टर, वार्ड बॉय, नर्सिंग स्टाफ, सफाई कर्मचारी सिक्योरिटी कर्मचारी इत्यादि लोगों ने गम्भीर रूप से कोरोना पीड़ित लोगों की जान बचाने हेतु निरंतर प्रयास किया हैं।

रोट्रेकट क्लब के सदस्यों द्वारा कोविड़ हॉस्पिटल में कार्यरत इन सभी डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ़, सफ़ाई कर्मी, सिक्योरिटी स्टाफ़ एवं अन्य कर्मियों को पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित किया एवं सभी मरीज़ो हेतु मिठाई भी हॉस्पिटल में भेंट की गयी। विदित रहे इन कर्म वीरों के लिए पिछले 8 माह से ना तो कोई त्यौहार है ना ही कोई दिवाली। इनका तो त्योहार केवल मात्र हम जैसे आम जन की जान बचाने में ही मनाया जा रहा है। ऐसे समय में इन कर्म वीरों का सम्मान कर हम सभी युवा साथी अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

Zomato  दीपावली के दीप, कोविड कर्मवीरो के बीच o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page