ड्र्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई

ड्र्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई  ड्र्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई ncb

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत  की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई  में एक साथ कई जगहों पर छापेमारी की है. एनसीबी से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर इस रेड को अंजाम दिया जा रहा है. बता दें कि ड्रग मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती ने एनसीबी की टीम को इस नेटवर्क की काफी जानकारी दी है. इसके साथ ही एनसीबी की टीम को इन दोनों के मोबाइल चैट से भी इस नेटवर्क के कई बड़े लोगों का पता चला है ।

ड्र्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई prachina in article 1

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक आज की कार्रवाई में कोई बड़ी कामयाबी हासिल हो सकती है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है.

इन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है एनसीबी
मादक पदार्थ मामले की जांच कर रही एनसीबी की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने रिया, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुयल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है. वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं. मामले से संबंधित धनशोधन की तहकीकात कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के फोन से मिली सोशल मीडिया चैट को एनसीबी के साथ साझा किया था, जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ के इस्तेमाल का संकेत मिलता है. इसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की.

सूर्यदीप मल्होत्रा को भी गिरफ्तार कर चुकी है एनसीबी
सोमवार को भी इसी कार्रवाई के तहत रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के दोस्त और ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा के घर पर भी एनसीबी की टीम ने छापा मारा था. सूर्यदीप मल्होत्रा की गिरफ्तारी से रिया चक्रवर्ती की परेशानी और बढ़ सकती है. अभी तक की खबर के मुताबिक सूर्यदीप शौविक और रिया के कई राज जानता है. ऐसे में एनसीबी की पूछताछ में कई और सच सामने आ सकते हैं.

COMMENTS