गहलोत मंत्रिमंडल का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा रद्द

गहलोत मंत्रिमंडल का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा रद्द  गहलोत मंत्रिमंडल का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा रद्द radd sthagit

गहलोत मंत्रिमंडल का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा रद्द mr bika fb post

गहलोत मंत्रिमंडल का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा रद्द

गहलोत मंत्रिमंडल का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा रद्द prachina in article 1

देशभर में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के बीच बोर्ड परीक्षाओं के आयोजन पर मंडराये संशय के बादल अब छंटते नजर आ रहे हैं। कई राज्यों ने सूबे में बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया है। अब राजस्थान सरकार ने भी प्रदेश में 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं को निरस्त करने का फैसला किया है।

सीबीएसई और आईएससी बोर्ड के बाद हरियाणा, गुजरात, पश्चिम बंगाल और मध्यप्रदेश द्वारा सूबे में बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने के क्रम में राजस्थान बोर्ड का भी नाम जुड़ गया है। परीक्षाओं को लेकर राजस्थान सरकार के मंत्री परिषद की बैठक बुधवार शाम छह बजे मुख्यमंत्री निवास पर हुई थी।

राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि राजस्थान में 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं पर अंतिम निर्णय को लेकर बुधवार, 02 जून को अहम बैठक हुई।  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से चर्चानुसार कैबिनेट की बैठक में बोर्ड परीक्षाओं को लेकर अंतिम निर्णय किया गया है। बैठक में माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की परीक्षाओं को निरस्त करने तथा मूल्यांकन के नियम तय करने को लेकर विचार – विमर्श किया गया।

 

Zomato  गहलोत मंत्रिमंडल का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा रद्द o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page