राजस्थान में कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों के लिए स्कूल खोलने को लेकर बड़ा फैसला

राजस्थान में कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों के लिए स्कूल खोलने को लेकर बड़ा फैसला  राजस्थान में कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों के लिए स्कूल खोलने को लेकर बड़ा फैसला rajathhn

राजस्थान में कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों के लिए स्कूल खोलने को लेकर बड़ा फैसला mr bika fb post

जयपुरः मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार देर रात बड़ा फैसला लेते हुए प्रदेश में कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों के लिए स्कूलों, सिनेमा हॉल, थियेटर व स्वीमिंग पुल को खोलने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में धीमी पड़ती कोरोना संक्रमण की रफ्तार को के बाद ये फैसला लिया है.

राजस्थान में कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों के लिए स्कूल खोलने को लेकर बड़ा फैसला prachina in article 1

 

8 फरवरी से खुलेंगे कक्षा 6 से 8 तक स्कूलः

जानकारी के अनुसार अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने रविवार देर रात प्रदेश में  कोरोना वायरस की स्थिति की समीक्षा के बाद फैसला लेते हुए 8 फरवरी से कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों के लिए स्कूलों को खोलने की घोषणा की है. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में शर्ताों के साथ सिनेमा हॉल, थियेटर व स्वीमिंग पुल भी खोलने का फैसला लिया है.

 

50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुल सकेंगे सिनेमा हॉल, थियेटर और स्वीमिंग पुलः
जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सिनेमा हॉल, थियेटर और स्वीमिंग पुल खोलने की अनुमति दी है. वहीं सामाजिक व अन्य आयोजनों में अब 200 लोगों तक को छूट मिल सकेगी. वहीं पटाखों की दुकानों और विभिन्न मेलों के आयोजन में को लेकर जल्द ही  शिथिलता दी जाएगी.

 

प्रदेश में घटने कोरोना संक्रमण को लेकर मुख्यमंत्री ने जताई खुशीः
इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में कोरोना की कम होती रफ्तार को लेकर कहा था कि आज प्रदेश में कोरोना के सिर्फ 95 नए मामले आए हैं और कोई मृत्यु नहीं हुई है. प्रदेश में 2161 कोरोना एक्टिव केस बचे हैं जो 18 मई 2020 के बाद सबसे कम संख्या है. यह खुशी की बात है कि सवाई माधोपुर और चूरू जिलों में कोरोना एक्टिव मामलों की संख्या 0 हो गई है.

COMMENTS