बीकानेर में कोरोना का बड़ा विस्फोट , आज आए इतने पॉजिटिव

बीकानेर में कोरोना का बड़ा विस्फोट , आज आए इतने पॉजिटिव  बीकानेर में कोरोना का बड़ा विस्फोट , आज आए इतने पॉजिटिव corona 29

बीकानेर में कोरोना का बड़ा विस्फोट , आज आए इतने पॉजिटिव mr bika fb post

कोरोना बीकानेर में अपना पांव पसार रहा है ।  यही कारण है कि मार्च में कोरोना ने जमकर अपना आंकड़ा बढ़ाया। बीकानेर में होली के दिन सड़कों पर हजारों की संख्या में लोग उतर चुके हैं। आज बीकानेर में 29 पॉजिटिव आए है जो इन क्षेत्रों से है ।

बीकानेर में कोरोना का बड़ा विस्फोट , आज आए इतने पॉजिटिव prachina in article 1

सोमवार को आई रिपोर्ट में जनता प्याऊ के पास 67 साल के वृद्ध, तेजरासर में 56 साल के पुरुष, नापासर में 23 साल के युवक और 37 साल का युवक भी काेविड की चपेट में है। नापासर में रोगियों की बढ़ती संख्या चिंता का विषय है। मिल्ट्री एरिया में जहां एक 29 साल की महिला पॉजिटिव आई हैं, वहीं चार साल का बच्चा भी पॉजिटिव है। 40 साल का एक जवान भी यहां पॉजिटिव है। जयनारायण व्यास कॉलोनी में भी 75 साल की वृद्धा के साथ 49 साल की महिला कोरोना की चपेट में आ गई है। इस कॉलोनी में भी पहले से बड़ी संख्या में रोगी होम आइसोलेट है।बीकानेर के खजांची मोहल्ले में दो महीने के बच्चे सहित दो जने पॉजीटिव है। दूसरी पॉजिटिव तीस साल की महिला है। बीकानेर शहर के सबसे बड़े हॉट स्पॉट गंगाशहर में पांच पॉजिटिव रोगी आए हैं।

 

COMMENTS