fbpx

रीट परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर , शिक्षा मंत्री ने की परीक्षा दिनांक घोषित

रीट परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर ,  शिक्षा मंत्री ने की परीक्षा दिनांक घोषित  रीट परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर ,  शिक्षा मंत्री ने की परीक्षा दिनांक घोषित rajstahn shisha mnrti

रीट परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर ,  शिक्षा मंत्री ने की परीक्षा दिनांक घोषित mr bika fb post

जयपुर: लंबे इंतजार के बाद अब राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (REET Exam 2021) रीट परिक्षा को लेकर राज्य शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Doatsara) ने बड़ा फैसला लेते हुए परिक्षा तिथि का ऐलान कर दिया है. आवेदन कर चुके 16 लाख से अधिक अभ्यर्थियों का परीक्षा तिथि का इंतजार खत्म हो गया है. इस परीक्षा के लिए जुलाई में EWS कोटे के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

रीट परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर ,  शिक्षा मंत्री ने की परीक्षा दिनांक घोषित prachina in article 1

सिंतबर माह में होगी परिक्षा:
शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि रीट परिक्षा 26 सिंतबर को आयोजित की जाएगी. वही पर EWS अभ्यर्थियों के लिए आवेदन 21 जून से 5 जुलाई तक लिए जाएँगे. बहुत जल्द माध्यमिक शिक्षा बोर्ड संशोधित विज्ञप्ति जारी करेगा. बताया कि शिक्षा विभाग ने परिक्षा को लेकर तैयारीयां शुरू कर दी है. डोटासरा ने आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से चर्चा करने के बाद ये फैसला लिया है.

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड जल्द करेगा संशोधित विज्ञप्ति जारी:
राजस्थान शिक्षक पात्रता परिक्षा की नई तिथी घोषित होने के बाद अब माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (Board of Secondary Education) इसके लिए जल्द ही संशोधित विज्ञप्ति जारी करेगा. EWS के अभ्यर्थियों को भी अलग से लाभ मिलेगा. इनके आवेदन 21 जून से 5 जुलाई तक लिए जाएंगे. आपकों बता दे की लंबे समय से अभ्यर्थियों  की परिक्षा तिथी घोषित करने की मांग चल रही थी. इसके लिए अभ्यर्थियों  ने सोशल मीडिया सहित अन्य कई तरिकों से अभियान भी चलाया था.

Zomato  रीट परीक्षार्थियों के लिए बड़ी खबर ,  शिक्षा मंत्री ने की परीक्षा दिनांक घोषित o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page