प्रदेश के सबसे बड़े कोविड सेंटर से बड़ी खबर , बुलानी पड़ी पुलिस

प्रदेश के सबसे बड़े कोविड सेंटर से बड़ी खबर , बुलानी पड़ी पुलिस  प्रदेश के सबसे बड़े कोविड सेंटर से बड़ी खबर , बुलानी पड़ी पुलिस fghd

जयपुर प्रदेश के सबसे बड़े कोविड सेंटर आरयूएसएच से कोरोना का पेशेंट भाग गया। दरअसल पेशेंट एक बंदी था जिसे कुछ दिन पहले ही पुलिस ने पकडा था। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे इलाज के लिए यहां भर्ती कराया गया था। लेकिन सोमवार देर शाम वह अस्पताल से भाग गया। जांच कर रही प्रताप नगर थाना पुलिस ने बताया कि बंदी केशु उर्फ किशु कोरोना पीडित था। उसे कुछ दिन पहले ही पुलिस ने मारपीट, चोरी और अन्य मामलों में पकडा था।

प्रदेश के सबसे बड़े कोविड सेंटर से बड़ी खबर , बुलानी पड़ी पुलिस prachina in article 1

उसके साथियों की जांच नेगेटिव आई थी लेकिन उसकी जांच पॉजिटिव मिली। उसके बाद उसे आरयूएचएस में पुलिस लाइन की गार्ड टीम की सुरक्षा में भर्ती कराया गया था। लेकिन सोमवार शाम करीब सात बजे वह बैड पर नहीं मिला। उसके बाद पूरे आसपास के क्षेत्र और अन्य जगहों पर उसकी तलाश की वह नहीं मिला। उसके बाद इस बारे में मंगलवार को प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

गौरतलब है कि आरयूएसएच में लापरवाही के चलते पहले भी तीन कोविड पेंशेट अपनी जान दे चुके हैं। साथ ही कई बार पेशेंट भागने की कोशिश कर चुके हैं और कुछ तो भाग भी चुके हैं। लापरवाही के चलते पहले भी कई बार प्रबंधकों को चिकित्सा विभाग के अधिकारियों और सरकार ने फटकार लगाई है। लेकिन उसके बाद भी हालत सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।

COMMENTS