fbpx

बीकानेर : काँग्रेस नेता पर किया हमला , आरोपी फरार

बीकानेर : काँग्रेस नेता पर किया हमला , आरोपी फरार [object object] बीकानेर : काँग्रेस नेता पर किया हमला , आरोपी फरार nvyhd

[object object] बीकानेर : काँग्रेस नेता पर किया हमला , आरोपी फरार mr bika fb post

राजस्थान के बीकानेर जिले में सत्ताधारी कांग्रेस के एक नेता की बर्बर पिटाई की घटना सामने आई है. घटना बीकानेर के नोखा कस्बे की है. नोखा के देहात कांग्रेस अध्यक्ष मेघ सिंह को सिर में गंभीर चोट आई है. कांग्रेस नेता को घायलावस्था में उपचार के लिए नोखा के बागड़ी अस्पताल ले जाया गया जहां से हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के नोखा देहात अध्यक्ष मेघ सिंह गुरुवार की शाम को करणी माता के दर्शन कर देशनोक से लौट रहे थे. मेघ सिंह नोखा कस्बे तक पहुंचे थे कि कुछ युवकों ने उनकी कार रोक ली. लाठी-डंडों से लैस युवकों ने मेघ सिंह की कार किनारे लगवा उन्हें वाहन से बाहर खींच लिया. मेघ सिंह को कार से बाहर खींच युवकों ने उनपर लाठी-डंडों से वार शुरू कर दिया.

[object object] बीकानेर : काँग्रेस नेता पर किया हमला , आरोपी फरार prachina in article 1

मेघ सिंह जमीन पर गिर पड़े. सिर में चोट आने खून बह रहा था लेकिन युवक लाठी से वार किए जा रहे थे. मेघ सिंह के सिर में गंभीर चोट आई है. उनके दोनों पैर भी फ्रैक्चर हो गए हैं. युवकों ने सिर और पैर पर ज्यादा वार किए. कमर पर भी वार किए. युवक मेघ सिंह पर तब तक वार करते रहे जब तक कि वे थक नहीं गए. वारदात को अंजाम देने के बाद युवक आराम से बोलेरो पिकअप में सवार होकर मौके से भाग निकलने में सफल रहे.

Zomato [object object] बीकानेर : काँग्रेस नेता पर किया हमला , आरोपी फरार o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page