Bikaner Breaking News : प्रेमी के साथ मिलकर की सहेली की निर्मम हत्या

2 Min Read
Bikaner Breaking News

Bikaner Breaking News

बीकानेर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सहेली की हत्या कर दी। उन्होंने गंडासे से सिर और दोनों हाथ काटकर शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। वारदात के बाद दोनों ने शव के टुकड़ों को बीकानेर और जोधपुर में फेंक दिया। पुलिस को छह दिन पहले बीकानेर में युवती का धड़ मिला था, जबकि आज सुबह जोधपुर में सिर और दोनों हाथ बरामद हुए।

Bikaner Breaking News

बीकानेर एसपी तेजस्वनी गौतम ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी विकास मान (37) जोधपुर निवासी और उसकी प्रेमिका संगीता (35) हनुमानगढ़ निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे। संगीता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सहेली मुस्कान (34) की हत्या की, जो पाली की निवासी थी और मूल रूप से नागपुर की रहने वाली थी।

Bikaner Breaking News
Bikaner Breaking News

यह जघन्य हत्या मामले ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है और पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। इस घटना ने समाज में अपराध और हिंसा के बढ़ते मामलों पर एक गंभीर सवाल खड़ा किया है।

- Advertisement -

कचरे के ढेर में मिला था सिर कटा शव

एसपी ने बताया- 15 जून को जयनारायण व्यास कॉलोनी थाने में घड़सीसर के पास स्थित अंडरपास के कुछ आगे कचरे के ढेर में महिला का सिर कटा शव मिला था। शव 2 से 3 दिन पुराना था। महिला की पहचान पाली की रहने वाली मुस्कान के रूप में हुई थी। मामले की जांच करते हुए विकास और संगीता तक पहुंचे। पूछताछ करने पर दोनों हत्या करना कबूल किया।

……

Share This Article