बीकानेरराजस्थान

Bikaner : ‘हरख बीकाणा’ कार्यक्रम गुरुवार को , पुलिस महनिरीक्षक ने किया पोस्टर का विमोचन

Bikaner

बीकानेर नगर स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों की श्रंखला में गुरुवार को ‘हरख बीकाणा’ कार्यक्रम रामपुरिया हवेली स्थित भंवर निवास में दोपहर दो बजे से आयोजित किया जाएगा। महानिरीक्षक पुलिस श्री ओमप्रकाश ने बुधवार को इसके बैनर का विमोचन किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि बीकानेर नगर का स्थापना दिवस सभी के लिए हरख का उत्सव है। इसे पूर्ण उत्साह और उमंग के साथ मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हरख बीकाणा जैसे कार्यक्रम इस दिशा में महत्वपूर्ण साबित होंगे।

कार्यक्रम संयोजक डॉ. चंद्र शेखर श्रीमाली ने बताया कि नगर स्थापना दिवस पर बीआईटीओ और स्मार्ट बीकानेर के संयुक्त तत्वावधान में यह कार्यक्रम होगा। इसमें संभागीय आयुक्त श्रीमती वंदना सिंघवी, जिला कलेक्टर श्रीमती नम्रता वृष्णि, जिला पुलिस अधीक्षक श्रीमती तेजश्वनी गौतम, महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. मनोज दीक्षित मुख्य अतिथि रहेंगे। अध्यक्षता उद्योगपति सुनील रामपुरिया करेंगे।

Bikaner
Bikaner

Bikaner

डाॅ. श्रीमाली ने बताया कि आयोजन में बीकानेर प्रशासन और मौजीज लोगों के बीच बीकानेर के विकास पर संवाद किया जाएगा। इसके बाद सभी मिलकर केक काटकर स्थापना दिवस का मनाएंगे। संवाद में उद्यमी, साहित्यकार, प्रोफेशनल्स, शिक्षाविद्, कलाकार के साथ युवाओं को भी आमंत्रित किया गया है।

स्मार्ट बीकानेर के अक्षय आचार्य ने बताया कि बीकानेर इंफोरमेंशन टेक्नोलाॅजी आर्गेनाइजेशन के साथ बीकानेर स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी श्रंखला में इस वर्ष भी उत्साह के साथ कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

पोस्टर विमोचन के दौरान सहायक निदेशक (जनसंपर्क) हरि शंकर आचार्य, जैन महासभा के अध्यक्ष विनोद बाफना, आर्किटेक्ट दीपेन माथुर, साफा-पगड़ी विशेषज्ञ पवन व्यास, डॉ. अमित व्यास मौजूद रहे।

What's your reaction?