बीकानेर: पिस्टल की नोक पर लूटी ज्वैलरी शॉप, नकाब पहनकर आए थे तीनों बदमाश

बीकानेर: पिस्टल की नोक पर लूटी ज्वैलरी शॉप, नकाब पहनकर आए थे तीनों बदमाश  बीकानेर: पिस्टल की नोक पर लूटी ज्वैलरी शॉप, नकाब पहनकर आए थे तीनों बदमाश bikanerkrmisrt

बीकानेर: पिस्टल की नोक पर लूटी ज्वैलरी शॉप, नकाब पहनकर आए थे तीनों बदमाश mr bika fb post

बीकानेर । बीकानेर के मुरलीधर नगर व्यास नगर कॉलोनी के पास ही जम्भेश्वर नगर में स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान से तीन अज्ञात युवक सोना लूटकर ले गए। ये लोग एक गाड़ी में सवार होकर आए और फायरिंग करते हुए दुकान में रखा करीब बीस ग्राम सोना लूट कर ले गए। फायरिंग आशाराम की दुकान में की गई जो उसकी गर्दन के पास से होते हुए निकल गई। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत सा माहौल हो गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह और सीओ सीटी सुभाष शर्मा भी मौके पर पहुंचे।

बीकानेर: पिस्टल की नोक पर लूटी ज्वैलरी शॉप, नकाब पहनकर आए थे तीनों बदमाश prachina in article 1

जानकारी के अनुसार जम्भेश्वर नगर में रहने वाले आशाराम सोनी ने अपने घर के आगे ही सोने की दुकान कर रखी है। इस दुकान में वो सोने व चांदी के आभूषण बनाता है। मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे तीन युवक उसकी दुकान की तरफ आये और फायरिंग कर दी। दुकान में बैठे आशाराम को बंदूक दिखाकर सोना लूट लिया। बताया जा रहा है कि 20-22 ग्राम सोना उस समय दुकान में था। कुछ अन्य सामान भी था, जो लुटेरे ले गए। उनके जाने के बाद आशाराम ने हल्ला किया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए, लेकिन तब तक लुटेरे भाग निकले। नयाशहर पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। सीओ सीटी सुभाष शर्मा पहले मौके पर पहुंचे और बाद में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह भी आए। इस क्षेत्र में कई जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, पुलिस अब इन्हीं सीसीटीवी की फुटेज लेने की कोशिश में है। इस छोटी दुकान पर घात लगाकर लूट करने वाले व्यक्ति ने पहले क्षेत्र की रैकी की है और इसके बाद ही यहां वारदात को अंजाम दिया है।

COMMENTS