राजस्थानबीकानेर

Bikaner News : प्रॉपर्टी विवाद में भाई की हत्या सिर पर किया वार

Bikaner News

 बीकानेर के खाजूवाला क्षेत्र में एक चौंकाने वाली घटना आई सामने जिसमें प्रॉपर्टी के विवाद के चलते एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। इस घटना का सबसे आलोचनात्मक पहलू यह है कि उसने अपने छोटे भाई को पाइप से मारकर मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद रातोंरात, उसने अपने भाई के खून से सने कपड़े बदलकर शव को घर के आंगन में रख दिया।

परिवार ने सुबह उठते ही देखा कि सभी नशे में उसकी मौत हो गई और अंतिम संस्कार की तैयारी में लग गए हैं। इस घटना के बाद पुलिस को पड़ोसी की सूचना पर इस मामले में जाँच करने का मौका मिला। थैली में खून से सने कपड़े मिलने के बाद, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

Bikaner News

नरेंद्र सिंह (45), जिसको इस मामले में गिरफ्तार किया गया है, ने पुलिस के सामने गिरगिटाने लगा और माफी के लिए विनती की। हरविंदर सिंह (40) के पोस्टमार्टम के बाद, शव को परिजनों को सौंपा गया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी नरेंद्र सिंह ने नशे की ओवरडोज के कारण मौत होने का दावा किया। पुलिस ने हरविंदर की मां से भी पूछताछ की, जिन्होंने बताया कि उनका बेटा रात दस बजे घर आया था और अपने कमरे में सो गया था। ऐसे में, उसके कपड़े बदल दिए और उसके खून को कपड़ों से साफ कर दिया गया। इसके बाद, कपड़े को जला दिया गया। कमरे की दीवारों और संदूक पर भी सना खून दिकहई दिया गया ।

 

What's your reaction?