राजस्थानबीकानेर

Bikaner News : पीबीएम हॉस्पिटल में 1 लाख रुपए चोरी

Bikaner News :

चौबीस घंटों के अंदर, बीकानेर में दो अलग-अलग घटनाओं में एक लाख सात हजार रुपए जेब से निकल गए। इनमें पहली घटना PBM अस्पताल के पास में हुई थी, जब एक व्यक्ति ने इंजेक्शन लगवाने के बाद जेब में से पांच-पांच सौ रुपए की दो गड़ियां गायब हो गईं।ये दो गड़ियां उसकी चोले की जेब में रखी थीं और उन्होंने इस खोये जाने का शक किया है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें चुराया है। इस पर मामला सदर पुलिस थाने में दर्ज किया गया है और पुलिस ने जांच की शुरुआत की है। सीसीटीवी फुटेज भी देखी जा रही है।

Bikaner News
Bikaner News

दूसरी घटना में, सूरसागर और जूनागढ़ के पास एक व्यक्ति को लिफ्ट देकर लूट लिया गया। इस युवक की जेब से सात हजार रुपए चोरी हुए और उसे पता तक नहीं चला। 62 साल के भैरुसिंह राजपुरोहित ऑटो से सूरसागर के पास जा रहे थे। तब दो युवक आए और पूछा कि कहां जाना है।

Bikaner News :

भैरुसिंह ने बताया कि वह अगले मोड़ तक ही जाना चाहते हैं। बाइक चालक ने हेलमेट पहना रखा था। उसने भैरुसिंह को गली तक छोड़ने का बहाना बनाया और फिर मोड़ तक छोड़ दिया। जैसे ही दोनों युवक आगे निकले, तब भैरुसिंह को पता चला कि उसकी जेब से सात हजार रुपए चोरी हो गए हैं। इस पर मामला सदर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज किया गया है।

news367.in

What's your reaction?