Bikaner News : कार में नशा बेच रहे दो युवक गिरफ्तार , 46 किलो डोडा पोस्त बरामद

2 Min Read
Bikaner News

Bikaner News

बीकानेर के पूगल और खाजूवाला थाना क्षेत्र में अवैध नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। हाल ही में पूगल में पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से 46 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ है। एक युवक कार में डोडा पोस्त बेच रहा था, जबकि दूसरा बाइक पर उसके लिए एस्कॉर्ट कर रहा था।

पुलिस ने पवन सिंह और कुलविंद्र सिंह को भारत माला रोड से गिरफ्तार किया है। कार में डोडा पोस्त मिला है, जबकि दूसरा युवक निगरानी रख रहा था। पुलिस ने कार और बाइक दोनों को जब्त कर लिया है। गिरफ्तार युवक घड़साना के रहने वाले हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है कि वे डोडा पोस्त कहां से लाए थे और किन लोगों को बेच रहे थे।

Bikaner News

एसपी तेजस्वनी गौतम के आदेश पर पूगल थानाधिकारी धर्मेंद्र सिंह ने कार्रवाई की है। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पिछले कुछ दिनों में खाजूवाला और पूगल में पुलिस ने कई बार दबिश देकर नशे का सामान बरामद किया है।

बीकानेर के खाजूवाला और पूगल के रास्ते से ही डोडा पोस्त और अन्य मादक पदार्थ आ रहे हैं। पाकिस्तान से तस्करी का नशा भी इसी रास्ते से होकर बीकानेर और अन्य जिलों में पहुंच रहा है। ऐसे में बीकानेर पुलिस ने इस क्षेत्र में विशेष सख्ती बरतनी शुरू कर दी है।

….

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply