fbpx

बीकानेर : दो सगी बहनों ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

बीकानेर : दो सगी बहनों ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या  बीकानेर : दो सगी बहनों ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या napasr

बीकानेर : दो सगी बहनों ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या mr bika fb post

बीकानेर। बीकानेर से सटते नापासर कस्बे में मंगलवार शाम दो सगी बहनों ने अपने घर के कमरे व बरामदे में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया । जिसकी सूचना मिलते ही समूचे जिले में हड़कंप मच गया। दोनो बहनों को फांसी के फंदे पर लटका देखकर वंहा मौजूद आसपास के लोगो सहित परिजनों की सांसे अटक गई । घटना की जानकारी मिलने पर थानाधिकारी जगदीश पांडार सहित कई अधिकारी पहले छींपा के घर पहुंचे और बाद में नापासर अस्पताल गए । जहां दोनों की बॉडी रखी गई है । मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदोरिया, सीओ सदर पवन भदोरिया, मोबाइल एफएसल टीम भी पहुंच गई है।

बीकानेर : दो सगी बहनों ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या prachina in article 1

मिली जानकारी के अनुसार नापासर में गोपाल छींपा की दो बेटियां सरस्वती व सरीता ने अपने घर में फांसी लगा ली । शाम करीब पांच बजे परिजन घर पहुंचे तो पता चला कि लड़कियां कमरे और बरामदे में बने पंखों से झूल गई हैं । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव नीचे उतारे और मोर्चरी में भेजे । जहां बुधवार को पोस्टमार्टम होगा । सुसाइड करने के कारणों का पता नहीं चल सका है । घटना स्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट मिलने की अभी पुष्टि नहीं हुई है ।

Zomato  बीकानेर : दो सगी बहनों ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page