बीकानेर: मादक पदार्थ के साथ दो युवकों को दबोचा

बीकानेर: मादक पदार्थ के साथ दो युवकों को दबोचा  बीकानेर: मादक पदार्थ के साथ दो युवकों को दबोचा madk

बीकानेर: मादक पदार्थ के साथ दो युवकों को दबोचा mr bika fb post

हनुमानगढ़/बीकानेर। बीकानेर संभाग के हनुमानगढ़ जिले में नशे के खिलाफ पुलिस का लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान देर रात दो अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई को करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। इन गिरफ्तार युवकों में से दो के पास से 1080 नशीली गोलियां और एक आरोपी के पास से 1.5 किलो डोडा चूरा बरामद किया। वो पहले भी नशे की खेप के साथ गिरफ्तार हो चुका है।

बीकानेर: मादक पदार्थ के साथ दो युवकों को दबोचा prachina in article 1

एक मामला हनुमानगढ़ के चक 4 जेडीडब्ल्यू के पक्का खाला की पुलिया के पास का है। यहां सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया। इसमें जसविंद्र सिंह और पप्पू सिंह को गिरफ्तार किया गया। दोनों के कब्जे से 1080 नशीली गोलियां बरामद की गई। इसकी कीमत करीब 20 हजार रुपए बताई जा रही है। सदर थाना प्रभारी लखवीर सिंह गिल के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

दूसरी कार्रवाई हनुमानगढ़ जिले की टिब्बी थाना पुलिस ने की। जहां टहल सिंह नाम के व्यक्ति को 1.5 किलो डोडा चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी को करीब दो महीने पहले भी टिब्बी पुलिस ने 25.5 किलो पोस्त के साथ गिरफ्तार किया था। जिस पर मारपीट और सट्टे के भी मुकदमे दर्ज हैं। टिब्बी थाना प्रभारी भूपसिंह सहारण के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

COMMENTS