बीकानेर को दबंग एसपी का रुतबा देखने को मिलेगा

बीकानेर को दबंग एसपी का रुतबा देखने को मिलेगा  बीकानेर को दबंग एसपी का रुतबा देखने को मिलेगा jskdds

बीकानेर को दबंग एसपी का रुतबा देखने को मिलेगा mr bika fb post

किसान के घर में जन्म लेने वाली, पूर्व सैनिक की पुत्री, दबंग आईपीएस #श्रीमतीप्रीतिचंद्रा_जी के बीकानेर पुलिस अधीक्षक (एसपी) बनने पर बहुत-बहुत बधाई एवं हार्दिक शुभेच्छा !

बीकानेर को दबंग एसपी का रुतबा देखने को मिलेगा prachina in article 1

जोधपुर आपको कभी भूल नहीं पाएगा क्योंकि वैश्विक महामारी के दौर में आखलिया चौराहे पर आपने एक मातृत्व धर्म निभाते हुए एक बहन की डिलीवरी करवाई थी आपके रहते हुए जोधपुर में एक भी सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ बुजुर्गों की सहायता के लिए अपने पुलिस हेल्पलाइन शुरू की थी, अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ जोधपुर में आपने ही मुहिम शुरू की थी जिसकी चर्चा आज पूरे प्रदेश में भी हो रही है !

सिपाहियों के साथ आपने कभी अन्याय नहीं होने दिया उदाहरणार्थ जब शास्त्री नगर थाने में रात की 1:00 बजे तक शहर विधायका श्रीमती मनीषा पंवार कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के मोटरसाइकिल का चालान करने से नाराज हो कर तीन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने के लिए जिद्द पर अड़कर बैठ गई मगर आपने सामंजस्य बिठाते हुए एक भी सिपाही को बर्खास्त नहीं किया ऐसे कई मौकों पर आपने राजधर्म निभाया !

आज सूर्यनगरी जोधपुर के हजारों लोग आपकी कार्यशैली को याद करते हैं मगर दुर्भाग्य यह है कि आज के जमाने में अच्छे अधिकारी को लंबे समय तक टिकने भी कहां देते हैं हम तो आपके कार्यशैली को सैल्यूट करते है

COMMENTS