चाइनीस मांझे से कटी बाइक सवार युवक की गर्दन, मौके पर ही हुई मौत

चाइनीस मांझे से कटी बाइक सवार युवक की गर्दन, मौके पर ही हुई मौत  चाइनीस मांझे से कटी बाइक सवार युवक की गर्दन, मौके पर ही हुई मौत jfdffh

चाइनीस मांझे से कटी बाइक सवार युवक की गर्दन, मौके पर ही हुई मौत mr bika fb post

राजस्थान (Rajasthan) में प्रदेश सरकार ने चाइनीस मांझे (Chinese Manjha) के प्रयोग पर रोक लगा रखी है, इसके बावजूद इसका उपयोग धड़ल्ले से हो रहा है. उदयपुर (Udaipur) में चाइनीस मांझे ने एक युवक की जान ले ली है. बाइक (Bike) से जा रहे युवक की गर्दन में चायनीज मांझा फंस गया और इससे युवक की गर्दन कट गई. लोगों को इतना भी समय नहीं मिला कि युवक को अस्पताल (Hospital) में पहुंचाते उससे पहले युवक की मौके (Death) पर ही मौत हो गई. इस घटना ने राज्य सरकार के आदेशों की प्रशासनिक मॉनिटरिंग की पोल खोल कर रख दी है.

चाइनीस मांझे से कटी बाइक सवार युवक की गर्दन, मौके पर ही हुई मौत prachina in article 1

उदयपुर के खेरवाड़ा थाना इलाके में घटित इस घटना से सनसनी फैल गई है. भाग्योदय होटल के पास हाइ-वे पर एक बाइक सवार युवक की गर्दन में चाइनीज मांझा फस गया, जिससे उसकी गर्दन की नस कट गई और मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार दूसरा युवक घायल हो गया है. मृतक का नाम लक्ष्य सुथार है जो खेरवाड़ा इलाके के नया गांव का रहने वाला है.

लक्ष्य और प्रवीण नाम के युवक बाइक पर जा रहे थे उस दौरान चलती बाइक में अचानक युवक की गर्दन चाइनीज मांझे से कट गई. खेरवाड़ा थाना अधिकारी श्याम सिंह ने बताया कि होटल भाग्योदय के समीप से निकल रही बाइक पर अचानक चाइनीज मांझा आकर गिरा और लक्ष्य के गले में लिपट गया, जिससे उसके गले की नस कट गई. दूसरी ओर बिछीवाड़ा गांव के रहने वाले प्रवीण ने अपने हाथ से मांजे को रोक लिया. हालांकि प्रवीण का हाथ चाइनीस मांझे से कट गया है.

चाइनीस मांझे से युवक की मौत की घटना आग की तरह इलाके में फैल गई है. खेरवाड़ा थाना पुलिस को भी इसकी सूचना मिली ऐसे में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने प्रवीण को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया तो वहीं लक्ष्य के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए मूर्ति रखवाया गया है. लक्ष्य के परिजनों को भी इसकी सूचना दी गई है. सूचना मिलने पर परिजन भी मोर्चरी पहुंचे. अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसी के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है.

COMMENTS