भाजपा ने की मांग- प्रशाशन द्वारा बंद की गई कोरोना संक्रमण जांचों को शीघ्र करे चालू

भाजपा ने की मांग- प्रशाशन द्वारा बंद की गई कोरोना संक्रमण जांचों को शीघ्र करे चालू  भाजपा ने की मांग- प्रशाशन द्वारा बंद की गई कोरोना संक्रमण जांचों को शीघ्र करे चालू heading new 2 1

बीकानेर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते रोगियों  एवं अस्पताल में कोरोना संक्रमित रोगियों की जांच नहीं होने को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी का शिष्टमंडल शहर जिला अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में संभागीय आयुक्त श्री भंवर लाल मेहरा से मिला और  ज्ञापन सोपा। ज्ञापन में भाजपा नेताओं ने शहर की डिस्पेंसरी, सेटलाइट अस्पतालो में प्रशाशन द्वारा बंद को गईं  कॅरोना  संक्रमण जांचों को शीघ्र चालू करने की मांग की।  भाजपा शहर जिला अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि शहर में जिस प्रकार कॅरोना विकराल रूप ले रहा है, एसे समय मे प्रशाशन को जांच का दायरा बढ़ाने की आवश्यकता है न की जांच बंद करने की। उन्होंने कहा कि संक्रमित रोगों  एवं परिवार की मनोदशा को समझकर प्रशाशन को जन हित मे जांचों को आरम्भ करना चाहिए। पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ सत्यप्रकाश आचार्य ने शहर की भयावह स्थिति की ओर ध्यान दिलाते हुए कहा कि अस्पताल में जांच के इंतज़ार में लंबी कतारें चिंताजनक है। जिसके लिए तुरंत हस्तेक्षेप किये जाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि जांच सैंपल के कार्य का पूर्ववर्ती डिस्पेंसरी, सटेलाइट केंद्रों में किया जाना जरूरी है, इन्हें बंद नही किया जाना चाहिए। जिला उपाद्यक्ष गोकुल जोशी ने मुरलीधर व्यास क्षेत्र में भी जांच केंद्र खोलने की मांग की। उन्होंने कहा कि शहर में मरीजो को क्वारंटाइन को लेकर भी सवाल उठाए 15 दिन तक मरीजो को घर मे रखना संभव नही है,। जिला महा मंन्त्री मोहन सुराणा ने कहा कि सरकार की मंशा संक्रमित रोगियों के संख्या को छुपाना और आंकड़ो में फेरबदल करना है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि अगर सरकार और प्रशाशन ने जांच का दायरा नही बढाया  तो स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाएगी।भाजपा नेताओं ने संभागीय आयुक्त से बिगड़ती चिकित्सा व्यवस्था को लेकर तुरन्त हस्तेक्षेप करने की मांग की।
आयुक्त भंवरलाल महेरा  ने शिष्टमंडल को आश्वाशन देते हुए शीघ्र ही उपजे संकट के समाधान करने का आश्वाशन दिया।
जिला अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने जांच का समय 9 से 2 बजे तक अपर्याप्त बताया और कहा कि लंबी कतारों में घंटो प्रतीक्षा करने वाले संक्रमित रोगियों को 9 से 5 बजे तक जांच के सैंपल लेने की व्यवस्था करनी चाहिए। शिष्ठमण्ड में रानीबाजार मंडल अध्यक्ष नरसिंघ सेवग,विमल पारीक भी शामिल थे।

COMMENTS