भाजपा जस्सूसर मण्डल द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला जलाया

भाजपा जस्सूसर मण्डल द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला जलाया  भाजपा जस्सूसर मण्डल द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला जलाया IMG 20210608 WA0006

भाजपा जस्सूसर मण्डल द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला जलाया mr bika fb post
बीकानेर ।  भाजपा जस्सुसर मंडल के अध्यक्ष एडवोकेट मुकेश कुमार ओझा के नेतृत्व में जयपुर की प्रथम नागरिक एवं महापौर श्रीमती सौम्या गुर्जर के निलंबन के विरोध में बीकानेर जस्सूसर गेट के बाहर, लोकतंत्र के हत्यारे और तानाशाह, मुख्यमंत्री, श्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया।
इस मौके पर जस्सूसर मंडल  अध्यक्ष एडवोकेट मुकेश कुमार ओझा ने कहा राजस्थान की राजधानी जयपुर की प्रथम नागरिक, महिला महापौर, श्रीमती सौम्या गुर्जर एवं निगम के 3 पार्षदों का आधी रात को निलंबन कर मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने आपातकाल की याद दिला दी। कांग्रेस की हमेशा लोकतंत्र की हत्या करने की मंशा रही, एक पक्ष को सुनकर एक तरफ का फैसला देना गलत है। भारतीय संविधान एवं कानून के अनुरूप दोनों पक्ष की सुनवाई होती है, जो कि एक भारतीय का अधिकार है। राजस्थान सरकार ने संविधान एवं लोकतंत्र की गरिमा को तोड़ा है। हम राजस्थान सरकार से मांग करते हैं की जयपुर की प्रथम नागरिक और महिला महापौर के निलंबन को रद्द किया जाए। अन्यथा आने वाले दिनों में और ज्यादा राजस्थान कि कांग्रेस पार्टी की सरकार का विरोध किया जाएगा।
इस मौके पर राजस्थान के भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री सत्य प्रकाश आचार्य जी ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने जिस प्रकार तानाशाही रवैया अपनाकर राजनीति द्वेषतापूर्ण कार्रवाई की है। जिसकी हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता इसकी भरपूर निंदा करते हैं। कांग्रेस सरकार ने 46 साल पूर्व आपातकाल की याद दिला दी ।इन कांग्रेसी सरकारों के रग रग में लोकतंत्र एवं चुनी गई सरकारों को निलंबन करना शुरू से ही रहा है।जयपुर की प्रथम नागरिक और महिला महापौर के साथ आधी रात को इस प्रकार की अन्याय पूर्ण और अनुचित कार्रवाई से स्पष्ट होता है कि यह सरकार महिलाओं पर अत्याचार करने के मामलों में कुछ नहीं करती। बल्कि सरकार की मानसिकता से पता चलता है कि यह महिला अत्याचारों को रोकने में पूर्ण रूप से विफल है। हम राज्यपाल और राजस्थान सरकार से यह मांग करते हैं कि जयपुर की प्रथम नागरिक महिला महापौर श्रीमती सौम्या गुर्जर के निलंबन को अति शीघ्र रद्द किया जाए अन्यथा हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता राजस्थान सरकार को हिला कर रख देंगे। आज पूरे राजस्थान में मंडल से लेकर जिला स्तर पर राजस्थान सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर धरना प्रदर्शन हो रहा है। जस्सूसर मंडल के सभी कार्यकर्ताओं ने लॉक डाउन की पालना करते हुए विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम किया इस विरोध प्रदर्शन के कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ सत्यप्रकाश आचार्य ,जस्सूसर मंडल के अध्यक्ष एडवोकेट मुकेश कुमार ओझा, जस्सूसर मंडल महामंत्री चोरू लाल सुथार, जिला उपाध्यक्ष निर्मला खत्री, अशोक बोबरवाल, राजकुमार पारीक ,आनंद व्यास पार्षद प्रतिनिधि एवं मंडल उपाध्यक्ष जुगल किशोर आचार्य ,भाजयुमो नेता आसकरण ओझा, पूर्व पार्षद लक्ष्मी नारायण व्यास, कोषाध्यक्ष चंद्र प्रकाश करनानी, अशोक चांवरिया, महिला मोर्चा के भगवती स्वामी, आदि कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका और काले झंडे दिखाए।
Zomato  भाजपा जस्सूसर मण्डल द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला जलाया o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page