fbpx

शहर के ठप्प पड़े विकास, बिगड़ी हुई कानून और चिकित्सा व्यवस्था को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया “हल्ला बोल“

शहर के ठप्प पड़े विकास, बिगड़ी हुई कानून और चिकित्सा व्यवस्था को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया “हल्ला बोल“  शहर के ठप्प पड़े विकास, बिगड़ी हुई कानून और चिकित्सा व्यवस्था को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया “हल्ला बोल“ F 10

शहर के ठप्प पड़े विकास, बिगड़ी हुई कानून और चिकित्सा व्यवस्था को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया “हल्ला बोल“ mr bika fb post

बीकानेर । शहर में बिजली, पानी समस्या, टूटी हुई सड़कें, ठप्प पड़े विकास कार्य, डेंगू के प्रकोप, प्रशासन शहरों के संग अभियान की नाकामी, अघोषित बिजली कटौती, बिगड़ी हुई कानून और चिकित्सा व्यवस्था, सरकारी कुप्रबंधन इत्यादि विषयों को लेकर बीकानेर पूर्व विधानसभा के सभी चारों मंडलों और जिला-मोर्चा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को पैदल मार्च और जन आक्रोश विरोध प्रदर्शन के साथ अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर श्री अरुण प्रकाश शर्मा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया ।

शहर के ठप्प पड़े विकास, बिगड़ी हुई कानून और चिकित्सा व्यवस्था को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया “हल्ला बोल“ prachina in article 1

विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम प्रभारी जिला महामंत्री मोहन सुराणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व विधानसभा के जिला-मोर्चा पदाधिकारी और मंडल अध्यक्ष अजय खत्री, नरसिंह सेवग, जेठमल नाहटा और विनोद करोल के नेतृत्व में क्रमश जूनागढ़ मंडल, रानी बाजार मंडल, गंगाशहर मंडल और लालगढ़ मंडल कार्यकर्ताओं के सामूहिक विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता तुलसी सर्किल पर एकत्रित होकर जनआक्रोश रैली के रूप में कलेक्टर कार्यालय पंहुचे और जोरदार विरोध प्रदर्शन के साथ अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया ।

विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम के सह प्रभारी जिला मंत्री अरुण जैन ने कहा कि शहर के विकास और जनहित में भारतीय जनता पार्टी लगातार आंदोलनरत है और शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन के माध्यम से शहर के विकास और जनता की वाजिब मांगों को अति शीघ्र पूरा करने की मांग पुरजोर ढंग से रखी गयी है  ।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि जन आक्रोश रैली और विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में पूर्व विधानसभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में हिस्सा लेते हुए पैदल मार्च के साथ जनविरोधी और नाकाम कुप्रबंधन वाली गहलोत सरकार के खिलाफ हाथों में तख्तियां और बैनर लेकर सरकार को खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा शहर जिला प्रभारी ओम सारस्वत ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। जनता अब इस कांग्रेस सरकार से तंग आकर इनके विदाई समारोह की तैयारी कर चुकी है कांग्रेस के नेता उत्तर प्रदेश में जाकर झूठी नौटंकी करते हैं परन्तु उन्हें राजस्थान में सभी वर्गों पर हो रहे अत्याचार नहीं दिखाई देते ।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में किसानों की कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ता जैसे मुद्दे आज भी लंबित है। प्रदेश भर में डेंगू अब महामारी का रूप धारण कर चुकी है जिसके समाधान करने में सरकार पूर्ण रूप से विफल रही है ।

सारस्वत ने भाजपा कार्यकर्ताओं से इस सरकार की ईंट से ईंट बजाने का आह्वान करते हुए दीपावली के अवसर पर भी जनसमस्याओं के लिए सड़कों पर संघर्ष करने के लिए उनका साधुवाद दिया ।

बीकानेर पूर्व क्षेत्र विधायक सुश्री सिद्धि कुमारी ने कहा कि राज्य सरकार ने बिजली के दामों और पेट्रोल-डीजल पर वैट प्रतिशत में बेहताशा वृद्धि की है। यही नही सरकार द्वारा कोयले के बफर स्टॉक नही रखने और केंद्र सरकार के 27 हज़ार करोड़ कोयला बकाया के नही चुकाने के कारण प्रदेश के जनता अघोषित बिजली कटौती को झेल रही है।

उन्होंने महिलाओं, दलितों और कमजोर वर्गों पर हो रहे अत्याचार की बात रखते हुए गहलोत सरकार को असफल सरकार बताया ।

जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री जादूगर अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राज्य की कांग्रेस सरकार पूरी तरह से नाकारा और सभी मोर्चों पर विफल  साबित हो चुकी है ।  इस सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है और सरकार अपने वादों को पूरा नहीं कर पाई है।

सिंह ने कहा कि बीकानेर से सरकार में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री होते हुए भी शहर की दुर्दशा चरम पर पहुच चुकी है और स्थिति बदतर होती जा रही है।

उन्होंने शहर में दीपावली के अवसर पर पुलिस की गश्त बढ़ाते हुए कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने, जुए सट्टे पर प्रभावी रोक लगाने और तोलियासर भैरूंजी गली बाजार में यातायात और सुरक्षा व्यवस्था को सुधारने की मांग भी रखी ।

प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य ने कहा कि गहलोत सरकार आमजन के हितों की रक्षा और विकास कार्यों सहित जनहित के क्षेत्र में पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुई है तथा नाकाम जादूगर गहलोत की जादूगरी पूरी तरह से नाकारा सिद्ध हुई है । उन्होंने कहा कि झूठे वादों के दम पर सत्ता हासिल करने वाली कांग्रेस सरकार केवल अपनी अंतर्कलह को छुपाने में लगी हुई है और अब इस सरकार से वादों की पूर्ति हेतु उम्मीद करना बेमानी है ।

प्रदेश कार्यसमिति में विशेष आमंत्रित सदस्य एड. मुमताज अली भाटी ने कहा कि खजाना खाली होने का रोने वाली सरकार से अब आमजन को न्याय की उम्मीद नहीं है और भाजपा राज्य सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरकर लगातार संघर्ष हेतु तैयार है ।

पूर्व जिलाध्यक्ष विजय आचार्य ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में पूरी तरह से अभूतपूर्व अराजक स्थिति बनी हुई है, राज्य अपराधों की संख्या में पूरे देश में अव्वल स्थान पर हैं और सरकार बहू,बेटियों,युवाओं, किसानों और अन्य वर्गों की सुरक्षा करने की बजाय केवल अपनी कुर्सी को बचाने के जुगाड़ में लगी हुई है ।

अतिरिक्त जिला कलेक्टर (शहर) श्री अरुण प्रकाश शर्मा को ज्ञापन सौंपते समय भाजपा पदाधिकारियों ने बीकानेर में आर.ए.एस.  परीक्षा के दौरान निजी सुरक्षाकर्मी द्वारा एक महिला के कमीज की बांह को कैंची से काटने का फोटो सहित समाचार दिखाते हुए विरोध दर्ज करवाया और सुरक्षाकर्मी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की ।

विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में बीकानेर पूर्व विधायक सुश्री सिद्धि कुमारी, भाजपा जिला संगठन प्रभारी ओम  सारस्वत और जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह के साथ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, प्रदेश कार्यसमिति विशेष आमंत्रित सदस्य एड. मुमताज अली भाटी, जिला महामंत्री और कार्यक्रम प्रभारी मोहन सुराणा, जिला मंत्री और कार्यक्रम सह प्रभारी अरुण जैन, अनिल शुक्ला, नरेश नायक, जिला उपाध्यक्ष अशोक प्रजापत, गोकुल जोशी, सुषमा बिस्सा, जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य, कौशल शर्मा, प्रोमिला गौतम, मंडल अध्यक्ष अजय खत्री, नरसिंह सेवग,विनोद करोल, जेठमल नाहटा, चंद्रप्रकाश गहलोत, मुकेश ओझा,  डॉ. मीना आसोपा,  ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष राजाराम बिश्नोई, युवा मोर्चा अध्यक्ष वेद व्यास, महिला मोर्चा अध्यक्ष सुमन छाजेड़, मो.रमजान अब्बासी, विजय उपाध्याय, विजय सिंह पडिहार, अर्जुन सिंह पडिहार, संपत पारीक, जितेन्द्र  गहलोत,विश्वजीत सिंह पंवार, धर्मेन्द्र सिंह सोलंकी, रामकुमार व्यास, पंकज अग्रवाल, कमल गहलोत, शिखरचंद डागा, श्याम मोदी, अशोक चांवरिया, जगदीश सोलंकी, सोहन सिंह पड़िहार, जसराज सिंवर, दीपक गौड़, ओम  राजपुरोहित, रवि मारू, प्रमोद खत्री, राजकुमारी बैद, भारती अरोड़ा, शिव मारू, मघाराम नाई, महेश आचार्य, पार्षद संजय गुप्ता, जितेन्द्र सिंह भाटी, प्रमोद सिंह, अनूप गहलोत, बजरंग सोखल, हिमांशु शर्मा, राज कडेला, देवरूप सिंह, प्रकाश मेघवाल, हेमंत कच्छावा, राजकुमार जीनगर, विमल पारीक, भगवती स्वामी, भवानीशंकर मोदी, ओम पंवार, संजय चौधरी, शिव बच्छ, रघुवीर प्रजापत, घनश्याम लोहिया, शिव मेघवाल, , पूर्वा चांडक, धनराज प्रजापत, गोपाल सिंह, गोपाल चौधरी, सरिता नाहटा, प्रीती चांडक, कृष्णा कँवर, ज्योति विजयवर्गीय,रामपाल सेन, सुरेश भसीन, नितिन मारू, विजय कुमार शर्मा, महबूब नूरानी, इत्यादि कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे ।

Zomato  शहर के ठप्प पड़े विकास, बिगड़ी हुई कानून और चिकित्सा व्यवस्था को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया “हल्ला बोल“ o2 badge r

COMMENTS

You cannot copy content of this page