बीकानेर शहर में बिगड़ी कानून व्यवस्था के सम्बंध में भाजयुमो ने सीओ सिटी को सौंपा ज्ञापन

2 Min Read
बीकानेर। जिला अध्यक्ष वेद व्यास ने कहा कि बीकानेर शहर में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है जिसके कारण शहर में चोर गिरोह सक्रिय होकर अनेकों जगह चोरियां हो चुकी है यहां तक की सरकार के मंत्री जी के घर पर भी चोरो ने सेंधमारी कर चुके हैं व्यास ने कहा कि पुलिस को शहर में ज्यादा गस्त बढ़ाने की जरूरत है ताकि इन पर लगाम लगाई जा सके ।
महामंत्री सोहन सिंह परिहार ने कहा कि शहर में अनेकों तरह के नशीले पदार्थों का धंधा चल रहे हैं जिससे शहर के युवा नशे में लिप्त हो रहे हैं और खुलेआम लोगों द्वारा नशा बेचा जा रहा है सिंह ने कहा कि इन पर जल्दी काबू किया जाए ताकि युवाओ को इन नशो से बचाया जा सके। जिला संयोजक विक्रम सिंह राजपुरोहित ने कहा कि बीकानेर शहर में शराब की दुकानों का  समय रात को 8:00 बजे बन्द का है लेकिन पुलिस की आड़ में दुकानदार  धड़ल्ले से रात को शराब की बिक्री देर तक करते है और साथ ही शहर में कुछ दुकानें ऐसी भी है जहां पर नशे का कारोबार भी होता है राजपुरोहित ने साथ ही कहा कि जो शराब की दुकानें 8 बजे के बाद भी शराब की बिक्री करते है उनका लाइसेंस निरस्त कर उन पर कार्यवाही की जावे। अन्यथा युवा मोर्चा द्वारा विशाल प्रदर्शन किया जावेगा ।
ज्ञापन देने में उपाध्यक्ष हेमन्त कच्छावा,जिला मंत्री गिरिराज खत्री, गजेन्द्र सिंह भाटी,  भवानी पाईवाल, दुष्यंत सिंह तंवर,रोहिताश्व व्यास, मंडल अध्य्क्ष नथमल प्रजापत, भव्यदत भाटी, यश गहलोत, नारायण पुरोहित,दाऊ लहरी,मुकुल रांकावत, विमल स्वामी, विकास,कपिल आदि मौजूद रहे ।
Share This Article